PM Modi Haldwani Live Updates:

उत्तराखंड. PM Modi Haldwani Live Updates: उत्तराखंड चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड दौरे पर हैं. यहाँ पीएम ने 17,500 करोड़ रुपये की 23 परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इन परियोजनाओं में सिचाईं, स्वास्थ्य, सड़क, आदि योजनाएं शामिल हैं.

पहाड़ी टोपी नहीं है छोटा सम्मान: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड कुछ परियोजाओं के उद्घाटन के लिए पहुंचें हैं. इस दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री को पहाड़ी टोपी भेंट की. प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन की शुरुआत कुमाऊंनी बोली में की. प्रधानमंत्री ने लोगों द्वारा पहनाई गई टोपी को गर्व की बात कही. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की उनका उत्तराखंड की मिट्टी से गहरा नाता है.

हल्द्वानी को पीएम का 2,000 करोड़ का तोहफा

पीएम मोदी आज कई नई योजनाओं के उद्घाटन के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं. पीएम ने आज हल्द्वानी को दो हज़ार करोड़ की सौगात दी है. इसमें हल्द्वानी के औद्योगिक विकास के लिए सिचाईं, स्वास्थ्य, सड़क आदि से जुड़ी कई परियोजनाएं शामिल हैं.

पीएम का विपक्ष पर हमला

पीएम ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा बीते सालों उत्तराखंड में अफवाहें फैलाई जाती थी, इनका काम है पहले अफवाह बनाओ, फिर उसे फैलाओं और फिर दिन रात उसे चिल्लाओ जिससे लोग उसे सच मान लें. इन लोगों ने 20 सालों से उत्तराखंड को दोनों हाथों से लूटा है. हमारी सरकार ऐसा काम नहीं करती.

 

यह भी पढ़ें:

Kalicharan Arrest : महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Naseeruddin Shah Controversial Statement मुगलों और मुस्लिमों पर किए अपने बयान के चलते ट्रोल हुए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर