नई दिल्ली/ PM नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जहां पश्चिम बंगाल में हुगली में जनसभा को संबोधित किया था वहां टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जाकर गंगाजल छिड़का. हुगली में TMC के जिलाध्यक्ष दिलीप यादव की अगुवाई में यह अभियान चला गया.

टीएमसी का आरोप है कि पीएम मोदी ने यहां की जनसभा में ममता बनर्जी पर गलत आरोप लगाए हैं, केंद्र सरकार बंगाल के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि गंगाजल छिड़क कर अब मैदान को सही कर दिया गया है क्योंकि यहां से ममता भी 24 फरवरी को संबोधित करेंगी.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में कई रेलवे परियोजनाओं का उद्घाटन किया. संबोधन में मोदी के निशाने पर बंगाल की ममता सरकार रही थी. पीएम मोदी ने नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर तक कोलकाता मेट्रो रेलवे के विस्तार का उद्घाटन किया और इस खंड पर पहली ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. मोदी ने कहा कि परिवहन के बेहतर साधन आत्मनिर्भरता के लिए देश के संकल्प को मजबूत करेंगे. उन्होंने खुशी व्यक्त करी कि कोलकाता के अलावा हुगली, हावड़ा और उत्तर 24 परगना जिले के लोगों को भी मेट्रो सेवा का लाभ मिलेगा. बता दें कि पीएम मोदी ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार लगातार केंद्र सरकार की विकास योजनाओं को रोकने का काम कर रही है.

Rahul Gandhi Attend Cpatain Satish Sharma Funeral: कांग्रेस नेता कैप्टेन सतीश शर्मा के शव को राहुल गांधी ने दिया कांधा, राजीव गांधी के थे करीबी

E Sridharan on Love Jihad: बीजेपी में शामिल होने से पूर्व मेट्रो मैन ई श्रीधरन का लव जिहाद पर बड़ा बयान – केरल में हिंदू लड़कियों को शादी के झांसे में फंसाया जा रहा है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर