मुंबईः मुंबई में बारिश से आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त है. मुंबई और आस-पास के अधिकतर इलाके में लगातार बारिश के कारण जीवन थम सा गया है. लोकल से लेकर राजधानी सभी ट्रेने या तो निरस्त की जा रही हैं या उन्हें रिशेड्यूल की जा रहा है. वहीं सड़कों पर कहीं घुटने तक तो कहीं उससे भी अधिक पानी है. सबसे अधिक प्रभावित इलाका दादर-परेल का बताया जा रहा है. इस इलाके में सड़कों पर इतना अधिक पानी भर गया है कि लोगों ने सड़कों पर ही नाव उतार लिए हैं.

हमारे मुंबई स्थित संवाददाता ने एक वीडियो शूट किया है जिसमें दादर-परेल के इलाके में लोग बोट की सैर कर रहे हैं. इसके अलावा इस वीडियो में दिखाया गया है कि इलाके में भारी जाम है. सड़कों पर जगह-जगह ट्रक और अन्य वाहन खड़े हैं. जबकि आसमान में चारो ओर काले बादल नजर आ रहे हैं. इसका मतलब यह भी है कि हाल-फिलहाल में बारिश रूकने की संभावना नहीं है. 

मुंबई में लगातार बारिश से डूबी दादर-परेल की सड़कों पर उतरे नाव का हवाई सर्वेक्षण VIDEO

मुंबई में लगातार बारिश से डूबी दादर-परेल की सड़कों पर उतरे नाव का हवाई सर्वेक्षण VIDEO

Posted by InKhabar on Tuesday, 10 July 2018

कुछ देर पहले दादर इलाके में इतना पानी भर चुका था कि दादर टीटी इलाके में इस तरफ और उस तरफ बसे लोग एक दूसरे के इलाके में जा नहीं पा रहे थे. हालांकि दादर के कुछ इलाको में पानी का स्तर अब कम होता नजर आ रहा है.

मुंबई की बारिश में घुटना भर पानी में बीजेपी मीडिया टीम को ट्रेनिंग देने पहुंचे संबित पात्रा

तूफानी बारिश से गडकरी और फड़नवीस का नागपुर डूबा, विधानसभा का सत्र स्थगित

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App