Sunday, September 25, 2022

लुलु मॉल का मालिक है RSS का फंड रेजर, उसने जानबूझकर किया बखेड़ा- आजम खान

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद कोर्ट पहुंचे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने लखनऊ के लुलु मॉल पर बड़ा बयान दिया है. आजम खान का कहना है, “मॉल का नाम रखने वाला राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का फंड रेजर है, उसने मॉल बनाया और वही नमाजी भी वही लाया था. पूरा विवाद भी उसने ही जानबूझकर खड़ा किया. उसे ही इसका नाम बदलना चाहिए, लेकिन वो नाम नही बदलेगा क्योंकि वो इस नाम से कमा रहा है.”

वहीं जब आजम खान से पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के करीबी के घर से मिले करोड़ों रुपयों पर सवाल किया गया तो आजम खान बोले कि वो तो अंधे हैं, उन्हें कुछ भी दिखाई नहीं देता और जब कुछ दिखता ही नहीं तो वो क्या बोलें. आजाम ने आगे कहा, “हां मैं जन्म से अंधा नही हूं, हालात से अंधा हो गया हूं… इसलिए तो कह रहा हूं मैं सूरदास नही हूं.”

मुराबाद कोर्ट में आजम की पेशी

महंगाई पर पूछे गए सवाल पर आजम खान ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब ऑफिस के बाबू की तनख्वाह दो-दो लाख रुपए है, तो महंगाई से क्या फर्क पड़ता है. इसलिए महंगाई बढ़ती रहे, क्या फर्क पड़ता है.

ओवैसी के बयान पर क्या बोले आजम

समाजवादी पार्टी के नेता आज़म ख़ान ने कहा कि “ओवैसी के बयान के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं.” इसके साथ ही केंद्र पर तंज कसते हुए आजम ने कहा कि देश में महंगाई कहां है देश में हर तरफ तो ख़ुशहाली ही ख़ुशहाली है. जहां आमदनी बहुत ज्यादा होती है वहां महंगाई से कोई फर्क नहीं पड़ता है. बता दें कि सपा नेता आजम खान के खिलाफ अलग-अलग अदालतों में करीब 90 केस विचाराधाीन हैं,, इन मामलों की सुनवाई स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है. ऐसे ही एक मामले की पेशी के लिए आज आजम खान मुरादाबाद कोर्ट पहुंचे थे.

 

Rashtrapatni Row: लोकसभा में स्मृति ईरानी से भिड़ी सोनिया गांधी, कहा- ‘Don’t Talk To Me’

Latest news