Thursday, August 11, 2022

महाराष्ट्र के सियासी संकट पर ओवैसी का बयान- ‘बंदरों की तरह व्यवहार कर रहे हैं’

मुंबई, महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर पहली बार AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ कहा है. उन्होंने शिवसेना के सियासी संकट पर जमकर चुटकी ली है. उन्होंने उद्धव सरकार पर आए इस संकट की तुलना ड्रामे से की है और सभी विधायकों समेत प्रमुखों को बंदर बताया है. उन्होंने कहा, ‘महा विकास अघाड़ी को इस मामले पर विचार करने दें. हम सामने आ रहे ड्रामा पर नजर रख रहे हैं… यह बंदरों का डांस लग रहा है. ये लोग बंदरों की तरह एक डाल से दूसरी डाल में कूद रहे हैं’. इस संबंध में उन्होंने एएनआई को एक इंटरव्यू भी दिया है. इस बातचीत के दौरान का उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘देखा नहीं जाता पर देख रहा हूँ..’

सुबह गुवाहाटी पहुंचे

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार वह शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे गुवाहाटी से रवाना हुए थे. वह देर रात 12:45 बजे दिल्ली पहुंचे. यहां से वह दूसरे विमान से देर रात 1 बजे गुजरात के वडोदरा के लिए रवाना हुए, रात 2:30 बजे वहां पहुंचे. इसी बीच करीब 10:30 देवेंद्र फडणवीस को भी मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. सुबह करीब 4:10 बजे एकनाथ शिंदे गुवाहाटी के लिए रवाना हुए और करीब सुबह 6:45 बजे गुवाहाटी पहुंचे. रातों रात गुवाहाटी से शिंदे पहले दिल्ली फिर वडोदरा और फिर दिल्ली से गुवाहाटी पहुंचे.

भाजपा के बड़े नेता से की मुलाकात?

जानकारी के अनुसार एकनाथ शिंदे इस दौरान भाजपा नेताओं से मिले थे. हालांकि इन मुलाकातों की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यदि ऐसा है तो जाहिर है कि यह घटनाक्रम महाराष्ट्र की सत्ता से सीधे जुड़ा है और जल्दी ही कोई नया गुल खिला सकता है.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news