हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता और वायनाड के सांसद राहुल गांधी को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी. राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह अब वायनाड से भी हारेंगे. दरअसल ओवैसी ने राहुल गांधी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह तेलंगाना में टीआरएस, बीजेपी और ओवैसी को चुनौती देने आ रहे हैं. इस पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल कहीं से भी अपनी किस्मत आजमाएंगे तो हारना तय है.

हैदराबाद से किस्मत आजमाने को कहा

राहुल के चुनौती वाले बयान पर ओवैसी ने कहा, ‘मैं कह रहा हूं कि अब राहुल भी वायनाड से हारेंगे. आओ, हैदराबाद से चुनाव लड़ें. अपनी किस्मत आजमाएं. उन्होंने मेडक से चुनाव लड़ने की भी चुनौती दी.’

आपको बता दें कि तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. इसी सिलसिले में राहुल गांधी शुक्रवार को तेलंगाना के दो दिवसीय दौरे पर आए थे. इस दौरान राहुल ने एक रैली में राज्य की के चंद्रशेखर राव सरकार पर भी हमला बोला. राहुल गांधी ने यह भी स्पष्ट किया कि कांग्रेस राज्य में अकेले चुनाव लड़ेगी और किसी भी कीमत पर टीआरएस के साथ गठबंधन नहीं करेगी.

राहुल ने टीआरएस गठबंधन पर चेताया

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि जो कोई भी टीआरएस के साथ गठबंधन की बात करेगा, उसे पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उस व्यक्ति का कभी समर्थन नहीं करेगी जिसने तेलंगाना लूटा गया है. साथ ही उन्होंने किसानों की सफल बैठक के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की सराहना की.

राहुल ने युवाओं से तेलंगाना के मुख्यमंत्री राव को हराने के लिए कांग्रेस में शामिल होने की भी अपील की और कहा कि सीएम ने लोगों के सपनों को नष्ट कर दिया है. वहीं टीआरएस नेता कल्वकुंतला कविता ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए और बताना चाहिए कि उन्होंने संसद में कितनी बार तेलंगाना का मुद्दा उठाया.

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर