July 15, 2024
  • होम
  • केसीआर ने भरी हुंकार, 30 दिन दीजिए बदल देंगे महाराष्ट्र की राजनीति

केसीआर ने भरी हुंकार, 30 दिन दीजिए बदल देंगे महाराष्ट्र की राजनीति

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 19, 2023, 9:27 pm IST

नई दिल्ली: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का बड़ा बयान सामने आया है जिन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में तीस दिनों के अंदर BRS का मजबूत संगठन तैयार हो जाएगा. उन्होंने कहा कि अगले तीस दिनों के प्रयास से महाराष्ट्र की राजनीति बदल दी जाएगी. भारत को बदलने का मौका अब महाराष्ट्र को मिला है.

सभी वर्ग के कल्याण का लक्ष्य

दरअसल शुक्रवार को KCR नानदेड में बीआरएस कार्यकर्ताओं की दो दिवसीय कार्यशाला का उद्घाटन करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने BRS कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह तीस दिनों के अंदर पचास हजार गांव और निगम वार्ड में मजबूत टीम तैयार करें और पूरे भारत का इतिहास बदलने की नींव डालें. KCR ने कहा कि हमने देश में परिवर्तन करने और सभी वर्ग के कल्याण का महान लक्ष्य बनाया है और इस लक्ष्य को प्राप्त करने तक हम काम करते रहेंगे. जब तक मंजिल नहीं मिल जाएगी तब तक किसी भी कीमत पर यह प्रयास नहीं रुकेगा.

कार्यकर्ताओं के लिए लंगर

तेलंगाना सीएम ने आगे कहा कि देश में करीब पचास फ़ीसदी किसान हैं जिनके आधार पर इस चुनाव में जीतना पर्याप्त है. किसानों को अपनी किस्मत खुद लिखनी चाहिए। हमारा लक्ष्य भारत में परिवर्तन करना है. बीआरएस पार्टी का स्थाई कार्यालय मुंबई, पुणे, औरंगाबाद और नागपुर में खुलेगा और सभी कार्यालयों में लगातार लंगर चलेगा. इस दौरान पार्टी की ओर से करीब छह सौ लोगों और पार्टी कार्यकर्ता के लिए लंगर की वयवस्था दी जाएगी. आगे सीएम केसीआर ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा चुनाव हारी और कांग्रेस चुनाव जीत गई है लेकिन कुछ होने वाला नहीं है. ये कथा पिछले पचहत्तर साल से चली आ रही है चुनाव के बाद केवल जनता की जीत होनी चाहिए. हमनें जनता को जिताने की शपथ ले ली हैं जिसकी इच्छा के अनुरुप ही सरकार बनाएंगे.

हमारे सामने चीन बना आर्थिक शक्ति

KCR ने आगे कहा कि हमारी आंखों के सामने चीन को विश्व की सबसे प्रबल आर्थिक शक्ति बनकर तैयार होते देखा है. सिंगापुर, मलेशिया, दक्षिण कोरिया और जापान भी विकसित हो चुके हैं. लेकिन हमें पीने तक का पानी पर्याप्त नहीं मिल रहा है. देश की राजधानी दिल्ली में आजादी के पचहत्तर साल बाद भी पर्याप्त बिजली और पीने का पानी उपलब्ध नहीं है. बदलने की इच्झाशक्ति एक भी राजनीतिक पार्टी में रहती तो देश में बदलाव हो गया रहता. पिछड़े और आदिवासी आज तक पिछड़े हुए हैं.

सोनिया से बातचीत के बाद डिप्टी CM बनने के लिए तैयार हुए डीके शिवकुमार, कहा- पार्टी हित….

कर्नाटक: आज शाम बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, CM के लिए सिद्धारमैया के नाम पर लगेगी मुहर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन