नई दिल्ली. मशहूर लेखक चेतन भगत ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव की ट्विटर पर जमकर तारीफ की है. चेतन भगत ने उन्हें बहादुर नेता बताया है. इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि तेजस्वी राजनीति में दूर तक जाएंगे. चेतन भगत ने तेजस्वी यादव को संभवत: भारत का सबसे बहादुर नेता बताते हुए उनके शब्दों में दम बताया. उन्होंने कहा, याद रखिये, साल 2018 में कह रहा हूं. चेतन भगत के इस ट्वीट से निश्चित तौर पर तेजस्वी यादव को भी अच्छा लगा होगा.

दरअसल चेतन भगत ने तेजस्वी के एक ट्वीट को लेकर उनकी तारीफ की है. ट्वीट में तेजस्वी ने बिहार के मौजूदा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को चुनौती दी है. मामला बेनामी संपत्ति से जुड़ा है. तेजस्वी यादव ने बिहार के मौजूदा उपमुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए ट्वीट किया कि- तेजस्वी ने गुनाह किया है ना…उस पर FIR है ना…तो करो ना चार्जशीट? अरे डरपोक षडयंत्रकारियों 9 महीने हो गए है मेरे ऊपर FIR किए हुए. नौ महीने में तो बच्चा भी हो जाता है. शेर के बच्चे तेजस्वी का तो कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन हाँ, नीतीश कुमार ज़रूर आपकी गोद में खेल रहे है.

इसी ट्वीट को लेकर चेतन भगत ने तेजस्वी यादव को बहादुर नेता बताया है. चेतन भगत की हाफ गर्लफ्रेंड की सूटिंग के दौरान तेजस्वी यादव से दोस्ती हुई थी. उस वक्त तेजस्वी यादव बिहार के उप मुख्यमंत्री थे. उन्होंने चेतन भगत की काफी मदद की थी. उसके बाद से यह दोस्ती कभी सार्वजनिक रूप से तो नजर नहीं आई लेकिन इस ट्वीट ने कई इशारे कर दिए हैं.

एक ट्वीट से चेतन भगत ने लोगों को बनाया अप्रैल फूल, मिले मजेदार कमेंट्स

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बनेंगे दूल्हा, 18 अप्रैल को सगाई और 12 मई को होगी शादी!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App