पटना, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार की शिरकत के बाद से बिहार की राजनीति में बदलाव को लेकर कई अटकलें चल रही हैं. अब इसपर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपना रिएक्शन दिया है. तेजस्वी यादव ने सोमवार को किसी ‘राजनीतिक मोड़’ की कल्पना को लेकर आगाह करते हुए कहा कि वह बीजेपी और आरएसएस से जुड़ी ताकतों से लगातार लड़ते रहेंगे.

नीतीश संग इफ्तार पर क्या बोले तेजस्वी

आरजेडी की इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार की मौजूदगी को लेकर तेजस्वी से आरजेडी और जेडीयू के साथ आने पर पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ”हमारी पार्टी इफ्तार और मकर संक्रांति (दही चूड़ा) की पार्टी दो दशक से ज्यादा समय से करती आई है. हम हमेशा से ही इस पार्टी में आम लोगों के साथ ही सभी पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं को बुलाते रहे है. यह पूरी तरह से परंपरा से जुड़ा हुआ कार्यक्रम है, इसलिए इसके कोई राजनीतिक मायने न निकालें. इस पार्टी का अगर किसी को कोई मतलब निकालना ही है तो शांति, भाईचारे और सद्भाव का संदेश निकालें.”
बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि, ”हमने शुरुआत से साफ कर दिया है कि किसी भी राजनीतिक मोड़ की कल्पना करना इस अवसर की पवित्रता को बहुत कमजोर कर देता है.”

तेजस्वी ने आगे जोर देकर कहा कि आरजेडी ने कभी आरएसएस, भाजपा और उनके सहयोगियों से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष समझौता नहीं किया है.

 

बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते… अखिलेश से टूटा आजम का मन, कर चुके अंतिम फैसला

IPL 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं ईशान किशन

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर