नई दिल्ली। इन दिनों राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिस वजह से राहुल गांधी की जमकर किरकिरी हो रही है. 23 सेकंड की वायरल वीडियो में राहुल गांधी एक बार में दिखाई दे रहे हैं जहां उनके साथ एक महिला भी है. वीडियो वायरल होने के बाद राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर लोगों ने क्लास लगाना शुरू कर दी है.और लोग राहुल गांधी से सवाल पूछ रहे हैं आखिर चाइना से आप का क्या कनेक्शन है.

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं. राहुल गांधी के नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें वह काठमांडू में नाइट क्लब में नजर आ रहे हैं इस वीडियो के बारे में बाद बीजेपी, कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है,यह वीडियो लार्ट ऑफ द ड्रिंक नेपाल का है.

कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी को भी राहुल गांधी को आड़े हाथ लेने का मौका मिल गया है. इसी क्रम में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट कर वीडियो साझा करते हुए साथ में लिखा है कि
ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं, राहुल गांधी किसके साथ है? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है ? सवाल तो पूछे जाएंगे ? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है.

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है, लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है, इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइट क्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं.

वहीं केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर