नई दिल्लीः राज्यसभा का पत्ता कट जाने के बाद नरेश अग्रवाल सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए वहीं उन्होंने जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिए जाने पर उन पर टिप्पणी की थी. जिसके लिए उन्होंने कहा कि अगर उनकी बात से किसी कष्ट पहुंचा हो तो वह इसके लिए खेद व्यक्त करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मीडिया उनके बयान को दूसरे एंगल से दिखा रही है. मैंने जो भी कहा उसका उद्देश्य किसी को पीड़ा पहुंचाना नहीं था.

बता दें कि उनकी जगह सपा द्वारा जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिए जाने पर भड़के नरेश अग्रवाल ने कहा था कि फिल्म में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर मेरा टिकट काटा गया, मैंने इसको बहुत उचित नहीं समझा. मीडिया के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि खेद शब्द का मतलब समझते हैं. उन्होंने कहा कि अगर मेरे शब्दों की वजह से कष्ट पहुंचा हो तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं.

बता दें कि सपा से राज्यसभा का टिकट न मिलने के बाद नरेश अग्रवाल ने बीजेपी का दामन थाम लिया था. साथ ही उन्होंने जया बच्चन पर टिप्पणी की जिस पर राजनीति गरमाई हुई है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी उनके इस बयान की निंदा की.

यह भी पढ़ें- भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल, लोग बोले- BJP में गंगा बसे, वाशिंग मशीन में नरेश

BJP में शामिल होती ही नरेश अग्रवाल को पड़ी डांट, सुषमा स्वराज ने कहा- ऐसे बयान अनुचित और अस्वीकार्य

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App