रायपुरः नरेंद्र मोदी के हमशक्ल माने जाने वाले और उनकी ही तरह ‘मित्रों’ कहकर बात करने वाले कांग्रेसी नेता अभिनंदन पाठक ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘अच्छे दिन’ बस एक छलावा है और यह कभी नहीं आएगा. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने अच्छे दिन का सपना दिखा लोगों के साथ धोखा किया है. कांग्रेस नेता अभिनंदन पाठक छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों के लिए एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्हें कांग्रेस की तरफ से छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों के लिए स्टार प्रचारक बनाया गया है. ऐसा उनकी वरिष्ठता के होते हुए नहीं बल्कि पीएम मोदी का हमशक्ल होने की वजह से किया गया है.

उन्हें छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों बस्तर, दंतेवाड़ा, जगदालपुर और कोंडागांव में कांग्रेसी चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि चूंकि मैं मोदी जी जैसा दिखता हूं इसलिए लोग मुझसे पूछते हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे. इस पर मेरे पास कोई भी जवाब नहीं होता. उन्होंने कहा कि इसलिए ही मैंने बीजेपी के सहयोगी दल का साथ दिया. गौरतलब है कि अभिनंदन पाठक इससे पहले बीजेपी के सहयोगी दल रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) में थे.

वह आरपीआई के उत्तर प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने आरपीआई का दामन छोड़ दिया. अभिनंदन पाठक का कहना है कि जिस पार्टी और गठबंधन ने देश की जनता को धोखा दिया है, उसमें वह नहीं रह सकते.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- अयोध्या में न राम मंदिर था और न मस्जिद, वहां बौद्ध मंदिर था

कांग्रेस में शामिल होंगे पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल, बोले- 2019 लोकसभा चुनावों में बीजेपी के खिलाफ करूंगा प्रचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App