कोहिमा. नगालैंड विधानसभा चुनाव में जीत के बाद बिजेपी प्रत्याशी ने कथित रूप से अपने घर की बालकनी से नोट उड़ाए, जिसे बटोरने के लिए नीचे खड़े लोगों में होड़ मच गई. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. मामला नागालैंड के जुन्हेबोटो जिले की सुरुहोटो विधानसभा का है. यहां जीत के बाद बीजेपी नेता एच खेहोवी पर अपने घर की बालकनी से नोट उड़ाए. एच खेहोवी ने पहली बार बीजेपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की है.

नागालैंड विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 मार्च को सामने आए थे. चुनाव नतीजों में जुन्हेबोटो जिले के सुरुहुतो विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार एच. खेहोवी ने शानदार जीत दर्ज की है. जीत के उल्लास में बीजेपी नेता ने अपने घर की बालकनी से नोट उड़ाए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि इनखबर डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. इस वीडियो के सामने आने के  बाद लोग बीजेपी नेता को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे हैं. 

बता दें कि नागालैंड विधानसभा चुनाव में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है. जबकि, बीजेपी गठबंधन वहां सबसे बड़े दल के रूप में उभरा है. राज्य की 60 विधानसभा सीटों में सरकार बनाने के लिए 31 सीटें चाहिए. बीजेपी और एनडीपीपी को 29 सीटें मिली हैं. बीजेपी ने एक निर्दलीय और एक जेडीयू प्रत्याशी का समर्थन लेकर सरकार बनाने का दावा पेश किया है. इस तरह बीजेपी ने पूर्वोत्तर में भी कब्जा करने का रास्ता साफ कर लिया है.

मेघालय में सरकार बनाने को लेकर बीजेपी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा- पैसों के दम पर सत्ता छीन रही है भाजपा

पति की शराब छुड़ाने के लिए महिला ने तांत्रिक के कहने पर दिया जहर, मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App