नई दिल्ली. 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्र सरकार और बीजेपी का सम्पर्क फॉर समर्थन कार्यक्रम जोर शोर से चल रहा है. इस क्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा केंद्र सरकार में मंत्री समाज के गणमान्य लोगों से मिलकर उनसे केंद्र सरकार के लिए समर्थन मांग रहे हैं. इसी क्रम में आज केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने चर्च ऑफ नॉर्थ इंडिया के बिशप वारिस के मसीह से मुलाकात की. नकबी ने बिशप को पीएम नरेंद्र मोदी के 4 साल के कार्यकाल का लेखा जोखा दिया और 2019 के लिए समर्थन मांगा. जिस पर बिशप ने समर्थन की बात कही है.

इस मुलाकात के दौरान बिशप मसीह ने पीएम मोदी के 04 साल के काम काज की सराहना की. बिशप ने कहा कि कुछ अच्छा तो कुछ बुरा होता है लेकिन मोदी सरकार ने 4 साल में जो काम किये उसकी सराहना करता हूं और हमारा समर्थन भी उनके साथ रहेगा. इस दौरान माओवादियों द्वारा पीएम मोदी की हत्या का प्लान बनाने वाली खबर पर नकबी ने कहा कि मोदी जी को सबका आशीर्वाद प्राप्त है. जिसके कारण ये लोग हताश और निराश हैं वहीं देश में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है.

वहीं दूसरी ओर बीजेपी के सम्पर्क फॉर समर्थन कैंपेन के तहत केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान और सलमान खान से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान गडकरी ने मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों पर चर्चा की और उनसे समर्थन मांगा.

बता दें कि बीजेपी के नेता संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत देश के प्रभावशाली लोगों से मुलाकात करके उनसे 2019 के लिए समर्थन मांग रहे हैं. इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बाबा रामदेव, बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग उद्योगपति रतन टाटा से भी मुलाकता की थी.

SC/ST प्रमोशन में आरक्षण: सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार, कहा- हम इसके पक्ष में हैं

पूर्व PM राजीव गांधी की तरह नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाने की साज़िश रच रहे थे माओवादी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App