तिरवंतपुरम. लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) फिर से केंद्र में सरकार बनाने में किसी भी कमी को नजर अंदाज नहीं करना चाहती है. अब पार्टी ने केरल में भी अपना दांव खेलना शुरु कर दिया है, केरल में बीजेपी के नेता ओ रामगोपाल का एक बड़ा खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बीजेपी नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए बीजेपी के पास कई लोग आए हैं जो कह रहे हैं कि मलयालम फिल्म स्टार मोहनलाल को पार्टी को चुनावी मैदान में उतारना चाहिए.

इसके साथ ही केरल के नीमम सीट से विधायक रामगोपाल ने कहा कि केरल बीजेपी मोहनलाल को लोकसभा चुनाव में शामिल होने के लिए मना रही है. इसके साथ ही विधायक ने कहा मैं उन्हें मनाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह स्वीकार करेंगे या नहींबता दें कि मोहनलाल तिरुवनंतपुरम से हैं और उन्होंने सामाजिक मामलों में गहरी दिलचस्पी दिखाई है. केरल की 20 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने 8 और सीपीआई (कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया मार्किस्ट) ने 5 सीटों पर जीत दर्ज की थी. इसके साथ ही 140 विधान सभा सीटों वाले इस प्रदेश में सीपीआई के 56 और 22 विधायक कांग्रेस के हैं.

केरल में बीजेपी के पास एक भी लोकसभा सीट नहीं है हालांकि पार्टी के पास यहां से एक विधायक है. पिछले लोसकभा चुनाव में बीजेपी ने एक प्रत्याशी को ही चुनावी मैदान में उतारा था, पार्टी ने तिरवंतपुरम सीट से ओ रामगोपाल को कांग्रेस नेता शशि थरुर के सामने मैदान में उतारा था जिन्हें हार मिली थी. हालांकि अब कांग्रेस नेता शशि थरुर के सामने अगर मोहनलाल आते हैं तो उन्हें कड़ी टक्कर मिल सकती है.

मोहनलाल ने साउथ की 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है और उन्हें पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया है. मोहनलाल ने पिछले साल मॉडिफाइड वेव्स नामक एक ब्लॉग लिखा था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद उनकी प्रशंशा की थी. वहीं मोहनलाल के करीबी सूत्रों की मानें तो उनका चुनाव लड़ने का कोई मन नहीं हैं.

Padma Awards 2019: पद्म पुरस्कारों की हुई घोषणा, गौतम गंभीर और सुनील छेत्री समेत 8 खिलाड़ियों को पद्मश्री, फिल्म इंडस्ट्री से मनोज वाजपेयी, प्रभु देवा और कादर खान को पद्म श्री

अखिलेश, मायावती और राहुल साथ लड़े तो 2019 में यूपी की 24 सीटों पर सिमट जाएगी बीजेपी !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर