मुंबई। राज ठाकरे के बयानों ने महाराष्ट्र में राजनीति को गर्म कर दिया है. हिंदुत्व के मुद्दे पर राज ठाकरे शिवसेना पर लगातार हमले कर रहे हैं. औरंगाबाद में लाउडस्पीकर को लेकर उनके बयानों को लेकर विवाद अभी भी गर्म है. अब शिवसेना ने भी राज ठाकरे को जवाब देने की तैयारी शुरू कर दी है. राज ठाकरे के अयोध्या जाने की घोषणा के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी अयोध्या जाने की तैयारी कर ली है.

अयोध्या को लेकर महाराष्ट्र में सियासत गरमा

अयोध्या को लेकर महाराष्ट्र में सियासत गरमा गई है. सूत्रों के मुताबिक, उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे भी 5 जून को राज ठाकरे की अयोध्या की घोषणा के बाद अयोध्या जाने के लिए तैयार हैं. आदित्य ठाकरे ने 12 मई की तारीख दी थी. लेकिन सुरक्षा को लेकर कम समय में ही उन्होंने तारीख बढ़ा दी. अपने अयोध्या दौरे के बारे में अब आदित्य ठाकरे मई के अंत में अयोध्या जाएंगे. वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी अयोध्या जाने को लेकर चर्चा कर रहे हैं.

हजारों की संख्या में अयोध्या पहुंचेंगे शिवसैनिक!

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे हजारों शिवसैनिकों के साथ 12 से 14 मई के बीच अयोध्या जाएंगे. इस दौरे की तैयारियां शिवसेना सांसद संजय राउत संभाल रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, शिवसैनिकों के लिए अयोध्या के होटलों में भी कमरे बुक हो चुके हैं.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने सोमवार को घोषणा की थी कि वह अयोध्या जाएंगे. मनसे राज ठाकरे की यात्रा को लेकर अलग-अलग जगहों पर पोस्टर भी लगाए गए. इन पोस्टरों में लिखा था कि राज ठाकरे जून के महीने में अयोध्या जाएंगे. पोस्टर के जरिए लोगों से राज ठाकरे का समर्थन करने की अपील भी की गई.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर