Monday, January 30, 2023

महबूबा मुफ्ती ने खाली किया सरकारी आवास, खिंबर के आवास में हुईं शिफ्ट

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को बीते दिनों सरकार आवास खाली करने का नोटिस मिला था, ऐसे में अब उन्होंने इसे पूरी तरह से खाली कर दिया है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक महबूबा मुफ़्ती अब अपने खिंबर स्थित निजी आवास में रहने वाली हैं. बता दें कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और सात पूर्व विधायकों को 24 घंटे के अंदर सरकार खाली करने का नोटिस दिया गया था. उस समय महबूबा मुफ़्ती ने केंद्र सरकार पर निशाना भी साधा था.

क्या बोलीं महबूबा मुफ़्ती

सरकारी आवास खाली करने का नोटिस मिलने पर सरकार पर निशाना साधते हुए पीडीपी प्रमुख मुफ्ती ने कहा कि भाजपा ने संविधान को नष्ट करने का काम करना है. उन्होंने कहा, “भारत भाजपा का नहीं है. जब तक भाजपा कश्मीर मुद्दे का समाधान नहीं करती है, तब तक आप कोई परिणाम नहीं निकल सकता फिर चाहे सरकार कितने भी सेंक क्यों न भेज दे.”

महबूबा मुफ्ती समेत इन लोगों को मिला नोटिस

जम्मू कश्मीर में पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती समेत सात पूर्व विधायकों को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के हाउसिंग कॉलोनी खानबल इलाके में मिले सरकारी क्वार्टर खाली करने के लिए कहा गया है और साथ ही नोटिस भी दिया गया है. बताया जा रहा है कि इन्हें ये नोटिस शनिवार को दिया गया था.
नोटिस में जिन पूर्व विधायकों के नाम हैं उनमें अब्दुल रहीम राठेर, अब्दुल मजीद भट, मोहम्मद अल्ताफ वानी, और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के सरकारी क्वार्टर नंबर 1, 4, 6 और 7 में रहने वालों के नाम शामिल हैं.

 

मध्य प्रदेश: भारत जोड़ो यात्रा में साइकिल चलाते दिखे राहुल गांधी, कल चलाई थी बाइक

राहुल गांधी ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- ‘मेरी इमेज खराब करने में लगा दिए हजारों करोड़’

Latest news