Tuesday, December 6, 2022

MCD Elections: MCD चुनाव से पहले AAP ने शुरू किया सदस्यता अभियान

नई दिल्ली. अगले साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासत में एक बार फिर उफान तेज़ है. ऐसे में ही दिल्ली में भी आगामी MCD चुनाव ( MCD Elections ) के लिए केजरीवाल सरकार ने कमर कस ली है. आज आईटीओ स्थित पार्टी दफ़्तर में कार्यकर्ताओं और निगम के तमाम पार्षदों की मौजूदगी में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने और AAP के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ( Gopal Rai ) ने मिस्ड कॉल सदस्यता अभियान की शुरुआत की.

सिसोदिया ने लांच किया चुनावी कैम्पेन सदस्यता अभियान

MCD चुनाव की तैयारियों के बीच केजरीवाल सरकार ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. इसके चलते ही आज आईटीओ स्थित पार्टी दफ़्तर में कार्यकर्ताओं और निगम के तमाम पार्षदों की मौजूदगी में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने और AAP के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने मिस्ड कॉल सदस्यता अभियान की शुरुआत की. आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं ने MCD चुनाव के कैम्पेन में सदस्य बनाने के लिए शनिवार को मिस्ड कॉल नम्बर (8882828282) लॉन्च किया है. इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री जमकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए भी नज़र आए.

डिप्टी सीएम ने किया पार्टी कल्चर का गुणगान

पार्टी कार्यालय में चुनावी कैम्पेन सदस्यता अभियान की शुरआत करते हुए मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोला उन्होंने कहा 2015 में लाल बत्ती खत्म करने वाली आम आदमी पार्टी की पहली सरकार बनी थी. इसके बाद भाजपा को विधायक और मंत्रियों की गाड़ी से लाल बत्ती खत्म करने की बात याद आई थी. इसके अलावा मनीष सिसोदिया ने शिक्षा के मुद्दे पर भी भाजपा और कांग्रेस को जमकर कोसा. वहीं, डिप्टी सीएम ने गोपाल राय को बिग ब्रदर बताते हुए मनीष सिसोदिया ने AAP कार्यकर्ताओं को एक्टिव रहने के निर्देश दिए और मंडल में काम नहीं करने वाले लोगों की निगेटिव मार्किंग की भी चेतावनी दी.

यह भी पढ़ें:

Kanpur triple murder case: कानपुर में डॉक्टर ओमिक्रॉन फोबिया में पत्नी और बच्चों को उतारा मौत के घाट, वायरल हो रहा ये मैसेज

IND vs SA T20 Series Postpone भारत बनाम साउथ अफ्रीका सीरीज 17 दिसंबर होगी शुरू

 

Latest news