July 15, 2024
  • होम
  • सिसोदिया का आम आदमी पार्टी पर आरोप, कहा- कंचन को अगवा किया !

सिसोदिया का आम आदमी पार्टी पर आरोप, कहा- कंचन को अगवा किया !

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : November 16, 2022, 6:36 pm IST

जामनगर. गुजरात में विधानसभा चुनाव दिलचस्प होता नजर आ रहा है यहाँ त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलने वाला है. चुनाव में इस बार भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. इसी बीच सूरत पूर्व विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी कंचन जरीवाला ने अपना नामांकन वापस ले लिया है अब उनके नामांकन वापस लेने के बाद अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने भाजपा नेताओं पर उनके प्रत्याशी कंचन जरीवाला को किडनैप करके जबरन नामांकन वापस करवाने का आरोप लगाया है, इस संबंध में मनीष सिसोदिया ने कहा कि इसकी शिकायत करने के लिए भी वो चुनाव आयोग के पास जा रहे हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि चुनाव के नाम पर देश में धोखा हो रहा है ढकोसला हो रहा है.

गुजरात चुनाव को लेकर कंचन जरीवाला के नामांकन वापस करने को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात से सूरत (पूर्व) से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार कंचन जरीवाला को अभी-अभी रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय लाया गया है, उन्हें भाजपा के गुंडों ने कल से उठा लिया था, उनके परिवार का अब तक कोई पता नहीं है, उनका फोन भी बंद था. इसी कड़ी में मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज 500 से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने उन्हें घेर लिया था और अब उन पर नामांकन वापस लेने का दबाव डालने का काम कर रही है.

24 घंटों से कंचन जरीवाला लापता

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार कंचन जरीवाला को अपहरण करने का आरोप लगाया था, सिसोदिया ने कहा कि उन्हें आखिरी बार कल आरओ कार्यालय में देखा गया था. उन्हें 24 घंटे बंधक बनाकर रखा और उनके ऊपर अब नामांकन वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है, ऐसे में सिसोदिया ने चुनाव प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए इसे ढकोसला बताया है.

 

‘पोलैंड पर रूसी मिसाइल हमला संभव नहीं, पहले जांच होगी’- अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन

मामूली बात पर गायक और डांसर को बीच सड़क पर मारी गोली, आरोपी घटना स्थल से फरार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन