कोलकाता. पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने दिल्ली हिंसा पर दुख व्यक्त करते हुए इसे सुनियोजित नरसंहार बताया. ममता बनर्जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में दंगों का गुजरात मॉडल लागू करने की कोशिश में है. साथ ही ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह की कोलकाता में रैली के दौरान कथित तौर पर लगे ”देश के गद्दारों” नारे पर तीखी प्रतिक्रिया दी.

वेस्ट बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि यह दिल्ली नहीं, कोलकाता है. यहां ऐसे नारों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ममता बनर्जी ने कहा कि वे उन सभी लोगों की निंदा करती हैं जिन्होंने कोलकाता की सड़कों पर ऐसे नारे लगाए. ममता ने आगे कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने तीन लोग गिरफ्तार किए हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली नरसंहार के लिए भाजपा ने अभी तक माफी नहीं मांगी और यहां आकर कहते हैं कि वे बंगाल लेकर जाएंगे. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में जाकर देखिए वहां लोगों को बोलने तक की भी आजादी नहीं है. अगर पीड़ित महिलाएं शिकायत करती हैं तो जान ने हाथ धोना पड़ता है.

तृणमूल कांग्रेस की चीफ ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली हिंसा को लेकर वे नरेंद्र मोदी सरकार से पूछना चाहती हैं कि अभी तक इतनी मौतें हो चुकी हैं फिर भी भड़काऊ बयान देने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है.

Congress Protest over Delhi Violence: दिल्ली हिंसा को लेकर राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई नेताओं का नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, गृहमंत्री के इस्तीफे की मांग

Delhi Police Notice in Shaheen Bagh: दिल्ली के शाहीन बाग में धारा 144 लागू, भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात, पुलिस का नोटिस- यहां किसी भी प्रदर्शन की अनुमति नहीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर