कोलकाता, बंगाल सीएम ममता बनर्जी अक्सर यूपी और भाजपा सरकार को घेरती नज़र आती हैं. जहां इस बार भी ममता बनर्जी ने यूपी सरकार पर ढ़ाबा बोला है. बंगाल सीएम ने यूपी को निशाने पर रखते हुए अपने राज्य, को बाकी राज्यों से बेहतर बताया है.

क्या बोलीं ममता बनर्जी?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर यूपी सरकार को अपने निशाने पर लिया है. जहां उन्होंने कहा, उनका राज्य अन्य राज्यों की तुलना में कई बेहतर है. एक कार्यक्रम में उन्होंने सभा का संबोधन करते हुए ये बात कही है. उन्होंने आगे कहा, यूपी में आज लड़कियां अगर इंसाफ़ के लिए जाती भी हैं, तो पीड़िता को ही अभियुक्त बना दिया जाता है. लेकिन हमारे राज्य में ऐसा नहीं होता. मैं अपने लड़के-लड़कियों (अपने पार्टी कार्यकर्ताओं) को भी नहीं छोड़ती, अगर वह दोषी हैं. अपनी इस बात पर वह आगे कहती हैं कि लेकिन, कुछ लोग फ़र्ज़ी वीडियो भी फैलाते हैं.

ममता बनर्जी की चुनौती

अपने इस संबोधन में बंगाल सीएम ने आगे बाकि रभी राज्यों खासकर यूपी को लेकर खुली चुनौती देते हुए कहा, ‘उनकी सरकार को 11 साल हो गए हैं और अगर किसी में हिम्मत है, तो वे उन्हें चुनौती दे सकते हैं. इन 11 वर्षों में उन्होंने जो किया है, उसका सामना कर सकते हैं. उन्होंने कहा- मेरे ख़िलाफ़ बात करने, गुमराह करने और साज़िश रचने का कोई फ़ायदा नहीं है.’

रेप करने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार

उधर उत्तर प्रदेश के ललितपुर में थाने के अंदर ही रेप पीड़िता का रेप करने के आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर तिलकधारी सरोज की प्रयागराज से गिरफ्तारी कर ली गई है. उस पर ललितपुर के पाली थाने के अंदर नाबालिक से दुष्कर्म का आरोप है. मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस इंस्पेक्टर तिलकधारी सरोज फरार हो गया था, लेकिन उसे ड्यूटी से तभी निलंबित कर दिया गया था. और अब उसकी गिरफ्तारी भी हो गई है. इसी मामले को लेकर बंगाल सीएम ने यूपी की सरकार को निशाना बनाते हुए बात कही है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर