कोलकाता, क्या ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पश्चिम बंगाल के अगले मुख्यमंत्री होंगे? तृणमूल सांसद अपरूपा पोद्दार के एक ट्वीट के बाद राजनीतिक गलियारों में अब बस इसी बात की चर्चा हैं. दरअसल, तृणमूल सांसद अपरूपा पोद्दार ने ट्वीट किया है था कि ममता बनर्जी 2024 में देश की प्रधानमंत्री होंगी, और अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री होंगे. बस पोद्दार का इतना ट्वीट करना था कि राजनीतिक गलियारों में हलचल होने लगी कि अभिषेक बनर्जी ममता बनर्जी के उत्तराधिकारी हो सकते हैं.

पोद्दार ने ट्वीट में क्या लिखा?

तृणमूल सांसद अपरूपा पोद्दार ने ट्वीट किया, ‘ममता बनर्जी साल 2024 में आरएसएस से जुड़े राष्ट्रपति के द्वारा प्रधानमंत्री की शपथ लेंगी और अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल के अगले मुख्यमंत्री होंगे.’ पोद्दार का यह ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, हालाँकि उन्होंने एक घंटे के अंदर ही ट्वीट डिलीट कर दिया था लेकिन तब तक यह वायरल हो चुका था. इस ट्वीट के बारे अब तक अपरूपा पोद्दार की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है. ऐसे में, कहा जा रहा है कि हाईकमान के आदेश पर ही उन्होंने यह ट्वीट डिलीट किया है.

गौरतलब है, इससे पहले सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने ट्वीट किया था कि अभिषेक बनर्जी 2036 में बंगाल के मुख्यमंत्री बनेंगे. ममता बनर्जी सरकार के लगातार तीसरे टर्म के एक साल पूरा होने के मौके पर कुणाल घोष ने यह ट्वीट किया था कि अभिषेक बनर्जी 2036 में प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे. घोष ने ट्वीट किया था, ‘तृणमूल कांग्रेस के एक सिपाही के तौर पर मैं कह सकता हूं कि ममता बनर्जी 2036 तक सूबे की मुख्यमंत्री रहेंगी, इसके अलावा 2036 में वह अभिषेक बनर्जी की शपथ में एक गार्जियन के तौर पर मौजूद रहेंगी जब अभिषेक बनर्जी मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे.’

 

जोधपुर हिंसा: झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी, 3 पुलिसकर्मी घायल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर