तरुणी गांधी

Majithia Drug Case:

चंडीगढ़, ड्रग्स केस में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद मंगलवार को अकाली नेता बिक्रम मजीठिया पहली बार मीडिया से रूबरू हुए। मजीठिया ने शत प्रतिशत दावा किया कि चन्नी सरकार ने पीएम के काफिले को रोकने की साजिश की थी। मजीठिया ने कहा कि उन्होंने कभी सिद्धू को या चन्नी को इस तरह बीच सड़क इंतजार करते तो नहीं देखा। मजीठिया ने कहा कि पीएम को नुकसान पहुंचाने के लिए यह सब किया गया।  सिद्धू के खिलाफ अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ने के सवाल पर मजीठिया ने कहा कि अगर उनके समर्थक चाहते हैं तो वह इसके लिए तैयार हैं। 

अगर मैं भागा था तो इस लिहाज से तो सिद्धू भी भागा था- मजीठिया

मजीठिया ने कहा कि अगर मैं भागा था तो इस लिहाज से तो सिद्धू भी भागा था। राहु-केतू को सब पता था, कहते हुए मजीठिया ने कहा कि उन्हें मेरी लोकेशन पता थी। हालांकि, यह राहू केतू कौन हैं पूछने पर मजीठिया ने कहा कि इसके बारे में बाद में बताएंगे। मजीठिया ने कहा कि अग्रिम जमानत सबका अधिकार है। वह भी इसके लिए कोर्ट गए और उन्हें राहत मिली। मजीठिया ने आगे कहा कि अभी तो पार्टी शुरू हुई है। ट्रेलर के बाद पूरी फिल्म भी दिखाएंगे।

मेरे खिलाफ बकायदा साजिश रची गई- मजीठिया

मजीठिया ने कहा कि उन के खिलाफ बकायदा साजिश रची गई। ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (BOI) के 3 चीफ बदले गए। कई SSP बदले गए। CM चन्नी ने खुद मुझे फंसाने के लिए साजिश रची। इसमें डिप्टी CM सुखजिंदर रंधावा और एक MLA ने मिलकर अफसरों को धमकाया। यहां तक कि पुलिस अफसरों को करोड़ों रुपयों की ऑफर भी की गई। इसके बावजूद कई अफसरों ने इन्कार कर दिया।सिद्धू का बकरी मॉडल, मैं-मैं करता है.
बिक्रम मजीठिया ने सिद्धू के पंजाब मॉडल को ‘बकरी मॉडल’ बताते हुए कहा कि वह मैं-मैं करता है। सिद्धू जो बातें कह रहे हैं, वे पहले उन्हें 8 साल से पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से कन्फर्म करवा दें। तब पता चलेगा कि उसका कोई औचित्य है भी या नहीं।

 

यह भी पढ़ें:

Delhi: private offices closed, दिल्ली में कोरोना का कोहराम, DDMA ने दिए प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने के आदेश

Relief In Covid Cases घटी रफ्तार, कल से 11,660 कम नए मामले, करीब 70 हजार मरीज ठीक हुए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर