भोपाल: मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, सभी पार्टियां चुनाव के लिए कमर कस चुकी हैं. इस बीच राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान लोगों के बीच ढोल बजाते नजर आए. दरअसल शिवराज सिंह चौहान रविवार यानी 9 सितंबर को डिंडोरी में जन आशीर्वाद यात्रा में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस यात्रा में लोगों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया. शिवराज सिंह का स्वागत कर रहे लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सीएम ने उनसे ढोल ले लिया और खुद बजाने लगे. उनका यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आया.

दो दिन पहले कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी ढोल बजाने और नाचने वाले वीडियो सामने आ चुका है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रैली में हिस्सा लेते हुए भाजपा की कड़ी आलोचना की थी पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर भी केंद्र सरकार का विरोध किया था. उनके बाद अब शिवराज सिंह लोगों के बीच ढोल बजाते नजर आए.

बता दें कि शिवराज सिंह को लोगों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ रहा है. अभी हाल ही में एक जनसभा के दौरान उनकी तरफ चप्पल फेंकी गई थी. बताया गया कि ये लोग एससी/एसटी एक्ट पर मोदी सरकार द्वारा बिल लाकर पुराने रूप में बहाल किए जाने पर नाराज थे. इसके चलते एक युवक ने शिवराज सिंह चौहान पर चप्पल फेंक दी. हालांकि उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें कवर कर लिया था. बाद में चप्पल फेंकने वाले युवक को भी हिरासत में ले लिया गया था. राज्य में चुनावों को लेकर सभी पार्टियां लोगों के बीच अपनी पैठ जमाने में लगी हैं.

CM शिवराज सिंह चौहान की यात्रा पर पत्थरबाजी के मामले में गवाह का सनसनीखेज खुलासा- पुलिस ने जबरन ली थी गवाही

MP सरकार का पत्रकारों को तोहफा, CM ने किया आवासीय भूखंड का लोकार्पण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App