भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी कांग्रेस सहित सभी पार्टियों के उम्मीदवार पूरा जोर लगा रहे हैं. कांग्रेस अपनी जीत का दावा कर रही है लेकिन जमीनी स्तर पर उसके उम्मीदवार कमजोर नजर आ रहे हैं. मध्य प्रदेश के राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी मॉर्निंग वॉक के समय डोर-टू-डोर कैंपेन करते नजर आए. इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कांग्रेस के बारे में कुछ ऐसा कहते नजर आए जो कि विपक्षी पार्टियों का मनोबल बढ़ाने के लिए काफी है. इस दौरान राजू पटवारी एक परिवार के मुखिया के पैर छूकर आशिर्वाद लेने के दौरान कहते नजर आए, ‘आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है पार्टी जाए तेल लेने’.

इस वीडियो को खुद जीतू पटवारी ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है. लेकिन शेयर करने के दौरान शायद वे वीडियो को पूरी तरह सुन नहीं पाए और ट्रोल हो गए. इस वीडियो के आखिर में वे अपनी इज्जत रखवाने के लिए कांग्रेस को तेल लेने जाने की बात कह रहे हैं. इस वीडियो की क्लिप देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गई. लोग कांग्रेस और बीजेपी को टैग कर वीडियो शेयर कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद जीतू पटवारी का ध्यान अपनी गलती पर गया तो वे सफाई देते नजर आए. उन्होंने कहा कि मेरे शब्दों का गलत प्रचार किया जा रहा है. जीतू पटवारी ने बीजेपी पर छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र के वरिष्ठ लोग मेरे परिवार के सदस्य हैं. मध्य प्रदेश में कांग्रेस अपनी ही पार्टी के नेताओं के बयानों से परेशान है. हाल ही में दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं इसलिए रैलियों में नहीं जाता क्योंकि मेरे बोलने से कांग्रेस के वोट कटते हैं. 

MP Elections Fake Voters Bhind Collector Sacked: फर्जी वोटरों के मामले में चुनाव आयोग ने भिंड के डीएम आशीष गुप्ता को हटाया

Madhya Pradesh Assembly Election 2018: मध्य प्रदेश में जादूगरों के जरिए चौथी बार सत्ता में वापसी करेगी बीजेपी!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App