Friday, February 3, 2023
spot_img

Kumar Vishwas on Kejriwal: कुमार विश्वास बोले केजरीवाल सच बता दें नहीं तो वो बता देंगे

Kumar Vishwas on Kejriwal:

नई दिल्ली, Kumar Vishwas on Kejriwal: कवि कुमार विश्वास के आरोपों पर आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपन को स्वीट आतंकवादी निरुपित किया और कहा कि सारे भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी और भगवंत मान को पंजाब का सीएम बनने से रोकने के लिए एक हो गए हैं, मानो जैसे रात को सभी ने फ़ोन पर बात की हो, फिर चाहे वो पीएम मोदी हों, सीएम चन्नी हों, राहुल गांधी हों, सुखबीर सिंह बादल हों या कोई और. केजरीवाल ने आगे खुद को दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी बताते हुए कहा कि वे ऐसे आतंकवादी हैं जो सड़कें, स्कूल और अस्पताल बनवाता है, फ्री बिजली देता है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाने वाले कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर कहा है कि वो इस बात को साबित कर सकते है. कुमार विश्वास ने आगे कहा कि बात को गोल-गोल घुमाने की बजाय केजरीवाल क्या सिर्फ इतना बता सकते हैं कि वे खालिस्तान समर्थकों से मिले थे या नहीं?

… नहीं तो मैं बता दूंगा- कुमार विश्वास

आप के संस्थापक सदस्य रहे कुमार विश्वास ने बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थक होने का आरोप लगाया था और कहा था कि केजरीवाल ने उनसे कहा था कि या तो पंजाब के सीएम बनेंगे या अलग राष्ट्र के पीएम. शुक्रवार को आप के संस्थापक सदस्य रहे कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल इधर-उधर की बात करने की बजाय सिर्फ इतना बताएं कि खालिस्तान समर्थकों से मिले थे कि नहीं?

कुमार विश्वास ने आगे ये भी कहा कि केजरीवाल भोले बनकर दिखाने की बजाय उनकी बात को झूठा साबित करें और सच बताएं. कुमार विश्वास ने आगे कहा कि या तो केजरीवाल खुद खालिस्तानियों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बता दें नहीं तो वो बता देंगे. साथ में कुमार विश्वास ने शायराना अंदाज में एक ट्वीट भी किया है जिसमें सबको संदेश है कि वो धमकियों से डरने वाले नहीं हैं.

मुझे हास्य कवि बताकर वो बातों को छुपा नहीं सकते- कुमार विश्वास

कुमार विश्वास ने आगे कहा कि, “अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि उन्हें आतंकी कहा है, सब अब मेरे पीछे पड़े हैं. मुझे हास्य कवि बताकर चीज़ों को छुपाया नहीं जा सकता. मैं उन्हें चुनौती दे रहा हूं कि वो किसी भी मंच पर आकर मुझसे बात कर लें, मैं अपनी बात को साबित कर दूंगा कि उनके देश को बांटने वालों से संबंध थे. वो जब खालिस्तानियों से बैठकें कर रहे थे और मैंने सवाल उठाया था तब तो उन्होंने मुझे चुप रहने को कहा था. अगर आज भी हिम्मत है तो वो कह दें कि वो खालिस्तान के खिलाफ हैं और वो खालिस्तान कभी नहीं बनने देंगे.”

 

 

यह भी पढ़ें:

Noida Fire: नोएडा के स्पा सेंटर में भीषण आग 2 की दर्दनाक मौत

Russia Terrified by the Solidarity of Western Countries, Withdrawal of Troops : पश्चिमी देशों की एकजुटा से घबराया रूस, सैनिकों की वापसी

Latest news