मुंबई, अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन, इस बार उनके सुर्खियों में बने होने की वजह न तो कोई कोर्ट केस और न ही उनकी कोई फ़िल्म. दरअसल, कंगना को उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने महत्वाकांक्षी ‘एक जिला-एक उत्पाद’ कार्यक्रम (ODOP Scheme) का ब्रांड एंबेसडर (Kangana becomes ODOP brand ambassador) नियुक्त किया है.

सूचना सचिव नवनीत सहगल ने ट्वीट कर दी जानकारी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राज्य के 75 जिलों में उत्पाद-विशिष्ट पारंपरिक औद्योगिक केंद्र बनाने के उद्देश्य से एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी) कार्यक्रम शुरू किया है. और इसी कार्यक्रम के तहत योगी सरकार ने कंगना को ODOP का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है. इस बात की जानकारी अतिरिक्त मुख्य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल ने दी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी. उन्होंने कहा, “प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाकात की … यूपी के मुख्यमंत्री, जिन्होंने उन्हें ओडीओपी उत्पाद भेंट किया. कंगना जी ओडीओपी के लिए हमारी ब्रांड एंबेसडर होंगी.”
इस दौरान कंगना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यूपी के विकास की तारीफ की तो वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी कंगना से एक बार राम मंदिर के दर्शन करने का अनुरोध किया.

बता दें कि बीते दिनों कंगना के पॉलिटिक्स से जुड़ने की खबरें आ रही थी जिसपर अभिनेत्री ने कहा था कि अगर लोग सपोर्ट करेंगे तो वो आगे पॉलिटिक्स जॉइन कर सकती हैं, ऐसे में अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंगना आने वाले दिनों में बीजेपी का दामन थाम सकती हैं.