July 17, 2024
  • होम
  • kanchenjungha express train accident:  ममता बनर्जी ने सरकार पर किया हमला, बोलीं- सरकार को चुनाव में धांधली की परवाह, जनता की नही

kanchenjungha express train accident:  ममता बनर्जी ने सरकार पर किया हमला, बोलीं- सरकार को चुनाव में धांधली की परवाह, जनता की नही

  • WRITTEN BY: Aniket Yadav
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 6:44 pm IST
पश्चिम बंगाल में सोमवार 17 जून को हुए ट्रेन हादसे में अब तक 15 लोगों की जान चली गई है. हादसे में घायल यात्रियों का इलाज जारी है. केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों को 10-10 लाख की मुआवजा राशि देने का एलान कर दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केन्द्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि,”सरकार रेलवे कर्मचारियों और श्रमिकों के बारे में नही सोचती है.”

सीएम ममता बनर्जी ने केन्द्र सरकार पर बोलीं

पश्चिम बंगाल में हुए ट्रेन हादसे के बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं एक दूसरे पर नेता आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. ट्रेन हादसे के बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केन्द्र सरकार पर बरस पड़ी हैं उन्होंने सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि,” रेल मंत्रालय यात्रियों की सुविधाओं का ख्याल नही रखता है. और न तो वो रेलवे कर्मचारी, रेलवे अधिकारी, रेलवे इंजीनियर, रेलवे तकनीक कर्मचारियों और श्रमिकों के विषय में बिल्कुल नही सोचते हैं. रेलवे कर्मचारी संकट में हैं. कर्मचारियों की पुरानी पेंशन भी वापस ले ली गई है.
आगे उन्होंने कहा कि,” मैं पूरी तरह से रेलवे कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ खड़ी हूं. लेकिन केन्द्र में बैठी सरकार को सिर्फ चुनाव जीतने से मतलब है. चुनाव में धांधली कैसी की जाए. मुझे लगता है सरकार को शासन के लिए अधिक समय देना चाहिए न कि बयानबाजी के लिए.”

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन