नई दिल्ली/ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कोंग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के साथ रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ. उस हादसे में वो बाल बाल बच गए. इतना ही नहीं बल्कि वो इतना ज्यादा घबरा गए जिससे उनकी तबियत बिगड़ गई और अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया और अस्पताल में ही उनका ब्लड प्रेशर चेक कराया गया. मिल रही जानकारी के मुताबिक रविवार को कमलनाथ इंदौर के डीएनएस अस्पताल पहुंचे थे, इस बीच जिस लिफ्ट का इस्तेमाल कमलनाथ कर रहे थे. जब वह लिफ्ट में मौजूद थे और लिफ्ट अचानक से 10 फीट ऊंचाई से नीचे गिर पड़ी थी. हालांकि लिफ्ट गिरने की एक वजह ओवरलोड होना भी बताया गया है.

 

बता दें कि कमलनाथ इंदौर के डीएनएस अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल को देखने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के अन्य नेता भी लिफ्ट में ऊपर जाने के लिए सवार हो गए और अचानक लिफ्ट नीचे गिर गई और दरवाजे लॉक हो गए. करीब 10 मिनट बाद बमुश्किल औजार ढूंढ कर लिफ्ट का लॉक खोला गया.

Puducherry Congress Government Fallen: CM वी. नारायणसामी फ्लोर टेस्ट में फेल, पुडुचेरी में गिरी कांग्रेस सरकार

बता दें कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन घबराहट की वजह से कमलनाथ की तबीयत बिगड़ गई है. घटना के बाद तुरंत सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को फोन किया और उनका हाल जाना और सीएम ने इंदौर के कलेक्टर को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. एसडीएम हिमांशु चंद्र इस मामले की जांच करेंगे.

India News Pulse: अब हम भी मौन ही रहेंगे..!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर