Wednesday, February 1, 2023
spot_img

‘कांग्रेस को दीमक की तरह खा रही है चाटुकारिता’- जयवीर शेरगिल का बड़ा हमला

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। बीजेपी में शामिल होते ही उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है। शेरगिल ने इसी साल अगस्त महीने में कांग्रेस पार्टी से नाता तोड़ लिया था। बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। शेरगिल ने कहा है कि चाटुकारिता कांग्रेस पार्टी को दीमक की तरह खा रही है।

जेपी नड्डा से की मुलाकात

जयवीर शेरगिल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि आज जेपी नड्डा जी से मुलाकात की और मुझे भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त करने के लिए आभार व्यक्त किया।

मेरे लिए सौभाग्य की बात

बीजेपी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए जयवीर शेरगिल ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त होना मेरा सौभाग्य है। राजनीतिक पृष्ठभूमि से नहीं होने के बावजूद मुझे इस पद के लिए स्वीकार करने के लिए मैं पीएम मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एचएम अमित शाह का आभारी हूं।

‘कर्त्तव्य’ की ओर बढ़ूंगा

शेरगिल ने आगे कहा कि आज से मैं कांग्रेस की आलोचना की नकारात्मक राजनीति से सकारात्मक विकास की राजनीति, पद की राजनीति से राष्ट्रसेवा की राजनीति, अंधकार से प्रकाश की ओर, ‘चमचागिरी’ से ‘कर्त्तव्य’ की ओर बढ़ूंगा।

बीजेपी पंजाब का भविष्य है

जयवीर ने कहा कि कांग्रेस पंजाब का इतिहास थी, आप मौजूद है लेकिन भाजपा पंजाब का भविष्य है। इसलिए यह फैसला पंजाब की जनता के बारे में सोच कर लिया गया है। कांग्रेस ने अति वामपंथी विचारधारा अपना ली है। देश बीजेपी के साथ है और प्रगति की ओर बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news