बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: राधिका आप्टे की गिनती बॉलीवुड की चुनिंदा बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है. उन्होंने बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा लस्ट स्टोरी, सैक्रेड गेम्स और घूल जैसे नेटफ्लिक्स ओरिजिनल हिंदी सीरीज ने उन्हें सिने प्रेमियों को दिलों में बिठा दिया है. राधिका उनकी शानदार अदाकारी के लिए जाना जाताा है. इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी में एक छोटे से किरदार से की थी. इसके बाद उन्होंने दूसरी भाषाओं की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. जब उन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली तो वापस बॉलीवुड में लौट आईं. उन्होंने पॉर्च्ड जैसी महिला प्रधान फिल्म में सशक्त किरदार निभाया है. इसके अलावा वह वरुण धवन की बदलापुर में भी नजर आ चुकी हैं. ”

इसके अलावा वह बॉलीवुड की शानदार फिल्म मांझी द माउंटमैन में ‘फगुनिया’ के रूप में नजर आ चुकी हैं. इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे. बिहार में माउंटमैन के नाम से मशहूर दशरथ मांझी के जीवन पर बनी इस फिल्म में राधिका के काम को भी काफी सराहा गया था. उन्होंने अक्षय कुमार के साथ सामाजिक मुद्दों से पैडमैन में भी काम किया है. इस फिल्म से कामयाबी की एक और सीढ़ी चढ़ने में मदद की.

हालांकि, राधिका अपने सांवले रंग की वजह से लोगों के ताने भी सुनने पड़े. कई लोगों ने कहा कि वह इंडस्ट्री के लायक नहीं हैं, लेकिन राधिका ने कभी इन सब चीजों की परवाह नहीं की. उन्होंने हमेशा अपने आलोचकों को शानदार काम के जरिए जवाब दिया. उन्होंने इंडस्ट्री में कॉस्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. राधिका ने बताया कि एक बार साउथ के एक बड़े एक्टर ने उन्हें फिल्म में काम देने के एवज में गलत काम की डिमांड रखी. लेकिन, राधिका ने उसे खूब फटकारा और फिल्म में काम करने से साफ इनकार दिया. इसके अलावा एक प्रोड्यूसर ने फिल्म देने के बदले हीरो के साथ रात बितानेन भी कुछ इसी तरह की मांग की थी. राधिका ने उसे भी काफी खरी-खोटी सुनाई थी. इन सब बातों से उनके बुलंद हौसलों का पता चलता है.

इन दिनों वह नेटफ्लिक्स की तकरीबन हर एक ओरिजिनल हिंदी सीरीज में नजर आ रही हैं. सैक्रेड गेम्स और घूल में उनके काम की काफी तारीफ हो रही है. इसके बाद भी वह नेटफ्लिक्स की कई हिंदी सीरीज में नजर आएंगी. उनके पास कई हिंदी फिल्मों के भी ऑफर है.

होटल के कमरे में पंखे से झूलता मिला बंगाली एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती का शव

AndhaDhun Title Track : ग्लैमर और सस्पेंस से भरपूर दिखा आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे का अंधाधुंध टाइटल ट्रैक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App