हरियाणा. Haryana Politics: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बीते दिनों अपने ट्विटर अकाउंट पर दादा जी ॐ प्रकाश चौटाला के साथ तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में दुष्यंत अपने दादा जी के पैर छु रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए दुष्यंत ने अपने दादा जी के लिए एक भावनात्मक पोस्ट लिखी है, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में चौटाला परिवार फिर से एक हो सकता है.

दुष्यंत चौटाला ने दादा जी के लिए लिखी ये पोस्ट

इन दिनों हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, इस बार उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दादा ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) के साथ एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वे साफ़ तौर पर अपने दादा के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. और दादा भी अपने पोते के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं. डिप्टी सीएम ट्विटर पर फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि दो पलों में पूरे हो गए हो जैसे सारे अरमान, छुए दादा जी के पैर, जैसे छू लिया आसमान. तो ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या एक बार फिर चौटाला परिवार राजनीती में पुराने मतभेद को भुला कर आगे कदम रखने जा रहा है.

भाजपा नेता की बेटी की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

दरअसल, हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बीते दिन भाजपा नेता की बेटी की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे. और इसी दौरान वे अपने दादा और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के पैर छूते हुए नजर आए. पोते दुष्यंत चौटाला के पैर छूने भर की ही देर थी की दादा ओम प्रकाश चौटाला चौटाला भी दोनों हाथों से डिप्टी सीएम को आशीर्वाद देते हुए नज़र आए.

ॐ प्रकाश चौटाला के कोर्ट में है गेंद

हरियाणा के चौटाला परिवार के सुलह होने की खबरें इन दिनों सियासी गलियारों में छाई हुई हैं, एक ओर जहाँ दुष्यंत चौटाला ने दादा जी के साथ तसवी शेयर कर पार्टी में सुलह के संकेत दिए तो वहीं दूसरी ओर अजय सिंह चौटाला ने इनेलो-जजपा के एक होने का संकेत देते हुए कहा कि ये फैसला बड़े चौटाला को ( ॐ प्रकाश चौटाला ) करना है कि कब परिवार और पार्टी एक होंगे. ऐसे में सियासी हलचलें तेज़ हैं कि जल्द चौटाला परिवार में सुलह हो सकती है.

यह भी पढ़ें:

Bhagwant Maan in India News Conclave: किसानों की खुशहाली के लिए मिल-जुलकर काम करेंगे: भगवंत मान

Car Price Hike from January 2022 : जनवरी से होगा कारो की कीमतों में इज़ाफ़ा, मारुती सुज़ुकी ने सबसे पहले किया ऐलान