चंडीगढ़. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने एक बार फिर अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा है. हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर एक रैली को संबोधित करते हुए खट्टर ने कहा कि आतंकियों की मौत पर सोनिया गांधी रोती हैं. आतंकियों की लाश देखकर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार शाम हिसार में बीजेपी की चुनावी रैली संबोधित करते हुए बताया कि कांग्रेस में भूपिंदर सिंह हुड्डा जैसे नेताओं ने नरेंद्र मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले का समर्थन किया था लेकिन उन्हें पार्टी का सपोर्ट नहीं मिल पाया. इससे पहले भी उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि कांग्रेस में सोनिया माता की जय बोली जाती है जबकि हम भारत माता की जय करते हैं.

हिसार रैली में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे सीएम खट्टर ने आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस को निशाने पर लिया तो वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि आज विश्व के बड़े-बड़े देशों के नेता भी अपने यहां पॉलिसी बनाने के लिए पीएम मोदी से संपर्क करते हैं और उनकी सलाह लेते हैं. पिछले महीने ह्यूस्टन में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम को लेकर खट्टर ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इतना सम्मान किसी नेता को नहीं दिया जितना मोदी को दिया है.

भारत माता की जय और सोनिया माता की जय के बीच चुनाव- खट्टर

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रैली में कहा कि यह चुनाव भारत माता की जय और सोनिया माता की जय बोलने वालों के बीच हो रहा है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुड़गांव से कांग्रेस प्रत्याशी लोगों से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वे सिर्फ सोनिया माता की जय बोलें, भारत माता की जय नहीं बोलें. उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा को इस वीडियो पर अपना पक्ष रखना चाहिए.

हरियाणा में 21 अक्टूबर को एक चरण में 90 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होनी है जबकि इसके नतीजे 24 अक्टूबर को जारी होंगे. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने सभी विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी हैं. इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है.

Also ये भी पढ़ें-

देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और कितना बिखरेगी?

हम भारत माता की जय बोलते हैं कांग्रेस वाले सोनिया माता की जय- खट्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App