अहमदाबादः पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बनसकंठा के भावर में रैली में मणिशंकर अय्यर पर पलटवार जारी रखा उन्होंने कहा कि “अय्यर ने कल मेरे बारे में क्या कहा था? आपको पता है ना? मैं गाली की बात नहीं करता क्योंकि इसे सुनने की आदत सी हो गई है. मैं जब पीएम बना तो ये भाई पाकिस्तान गए थे. वहां पाकिस्तान के लोगों के साथ मीटिंग की थी. सोशल मीडिया में उनकी इस पाकिस्तान यात्रा का पूरा हिसाब मौजूद है. तब उन्होंने वहां पाक के लोगों से चर्चा में कहा था कि अगर आप मोदी को रास्ते से नहीं हटाएंगे तो भारत-पाक के संबंध सुधर नहीं पाएंगे. अरे भाई अब बताओ मोदी को रास्ते से हटाने के लिए पाकिस्तान की मदद की जरूरत पड़ रही है? अब कांग्रेस को ये भी बताना चाहिए कि उसका पाकिस्तान कनेक्शन क्या है? मुझे रास्ते से हटाने का मतलब क्या है? पाक जाकर आप मुझे हटाने की बात करते हैं?”

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कि जब यहां बाढ़ आई तब कांग्रेस के विधायक बेंगलुरु के अपने रिसॉर्ट्स में बने स्वीमिंग पूल में आराम फरमा रहे थे. जबकि बीजेपी के नेता लोगों के साथ काम करके राहत कार्य में मदद कर रहे थे. जबकि बीजेपी के नेता लोगों के साथ काम करके राहत कार्य में मदद कर रहे थे. वहीं उन्होंने कांग्रेस के जीत के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि “जो चुनाव की भविष्यवाणी कर रहे हैं, वो भीड़ देख लें. उन्होंने कहा कि मोरबी में बांध टूटा तो इंदिरा गांधी मुंह पर रूमाल रखकर आई थीं.”

गौरतलब है कि गुरुवार को पीएम मोदी को नीच आदमी बोलने पर कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को पार्टी से सस्पेंड कर कारण बताओ नोटिस थमा दिया था. 

पढ़ें- संसद में बीजेपी नेता कहते थे, मणि बैठ जा नहीं तो अमर सिंह आ जाएगा

पीएम मोदी को नीच आदमी; कहने पर मणिशंकर अय्यर कांग्रेस से सस्पेंड, कारण बताओ नोटिस जारी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर