कलोल: गुजरात विधानसभा चुनाव में 14 दिसंबर को दूसरे चरण का मतदान होगा. राजनीतिक पार्टियों का चुनाव प्रचार आखिरी दौर में पहुंच गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. रविवार को राहुल गांधी रैली के लिए कलोल पहुंचे थे. जहां उन्होंने गुजरात की जनता से मिले प्यार के लिए आभार जताया. राहुल गांधी ने रैली संबोधित करते हुए कहा कि जब तक मैं जिंदा हूं, पिछले तीन महीने में मिले आपके प्यार को नहीं भूल पाउंगा. आपको मेरी कभी भी जरूरत हो सिर्फ मुझे बुलाओ, आदेश दो और मैं करके दिखाउंगा.

इसके बाद राहुल गांधी गुजरात ने गुजरात की जनता से कहा कि आपने मेरे साथ रिश्ता बना लिया है. ये जिंदगी का रिश्ता है टूटेगा नहीं. इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी अपने बयानों में मेरे लिए गलत शब्द इस्तेमाल करते हैं, आज भी किया. लेकिन मैं प्रधानमंत्री पद की इज्जत करता हूं. मोदी जी मुझे कुछ भी कहें, मैं उनके बारे में कभी भी गलत नहीं बोला है. जिसके बाद राहुल गांधी बोले कि मोदी जी, गुजरात में हम आपको प्यार से और बिना गुस्से के हराने जा रहे हैं.

आपकों बता दें कि 14 दिसंबर को गुजरात में अंतिम चरण के लिए मतदान किया जाएगा. राजनीतिक पार्टियों के पास प्रचार करने के लिए अब कुछ ही समय बाकी है. सभी पार्टियां जोरो शोरो से तैयारी में लगी हुईं हैं. सोमवार 12 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के तीन इलाके पतन, नादियाद और कर्नावती में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं राहुल गांधी भी सोमवार को कई रैलियों का संबोधन कर सकते हैं. आने वाले 18 दिंसबर को गुजरात के भविष्य का फैसला आएगा.

पीएम मोदी ने फिर बोला अय्यर पर हमला, कहा- PAK अधिकारियों से मीटिंग कर अहमद पटेल को सीएम बनाने पर की थी बात

गुजरात में पहले चरण की वोटिंग के बाद अमित शाह का दावा, 150 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी भाजपा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App