नई दिल्ली: बीजेपी के बागी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा आम आदमी पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव 2019 में नई दिल्ली सीट से उम्मीदवार हो सकते हैं. शनिवार को नोएडा में आम आदमी पार्टी की रैली के दौरान यशवंत सिन्हा सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मंच पर दिखे. उनके साथ बीजेपी के एक और बागी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आए.

जन अधिकार रैला के नाम से आयोजित इस कार्यक्रम में यशवंत सिन्हा ने कहा कि देश की राजनीति तेजी से बदल रही है और ये बदलाव वर्तमान में ऊंचे पदों पर बैठे कुछ नेताओं को लगातार झूठ बोलने से आया है. उन्होंने ये भी कहा कि जनता को देखकर लगता है कि अब वो और झूठ में नहीं आने वाली है.

यशवंत सिन्हा ने ये भी कहा कि हमारे देश की ये परंपरा नहीं है कि दोषी को चौराहे पर खड़ा करके मारा जाए. हमारे देश में वोट के जरिए दोषी को सजा दी जाती है. नोटबंदी फेल हो गई. नोटबंदी के जरिए सारे उद्योग फेल हो गए. देश के सबसे ऊंचे पद पर बैठे आदमी के अदंर अहम की भावना आ गई है कि वो ही है जो कुछ कर सकता है और बाकी लोग कुछ नहीं कर सकते.

भारतीय लोकतंत्र और विपक्ष के लिए 2019 लोकसभा चुनाव आखिरी मौका: अरुण शौरी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App