FIR Against AAP MP Sanjay Singh:

उत्तर प्रदेश. आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी कमर कस ली है. इसी क्रम में प्रदेश में आम आदमी पार्टी अपनी संकल्प यात्राएं निकाल रही है. बीते दिनों आम आदमी पार्टी की तिरंगा संकल्प यात्रा में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया, जिसके चलते आम आदमी पार्टी के राजयसभा सांसद संजय सिंह ( FIR Against AAP MP Sanjay Singh ) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

किसने की आप सांसद संजय सिंह के खिलाफ शिकायत ?

आगामी वर्ष देश के पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में सबसे ज्यादा सियासत कहीं गरमा रही है तो वो है उत्तर प्रदेश. उत्तर प्रदेश की जनता के करीब आने के लिए हर पार्टी ने अपनी ताकतें झोंकनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने प्रदेश में अपनी जनसभाओं और रैलियों का आयोजन शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी सांसद संसद सिंह ने बीते दिनों उत्तर प्रदेश में संकल्प यात्रा निकाली थी. 12 दिसंबर को लोनी बोर्डर से राशिद गेट तक यह तिरंगा संकल्प यात्रा निकाली गई थी. इसे लेकर हिंदू युवा वाहिनी ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी की संकल्प यात्रा में तिरंगे का अपमान किया गया था. और हिंदू युवा वाहिनी तिरंगे के अपमान को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करेगी.

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

हिंदू वाहिनी संगठन की इस शिकायत पर लोनी थाना पुलिस ने इस मामले में 14 दिसंबर को संजय सिंह सहित आम आदमी पार्टी के दूसरे नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही, पुलिस ने हिंदू वाहिनी संगठन को संबंधित नेताओं के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

अगस्त में भी हो चुकी है FIR

इससे पहले अगस्त में भी आम आदमी पार्टी ने तिरंगा संकल्प यात्राएं निकाली थी. पहले भी इस मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत 467 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई थी.

यह भी पढ़ें:

Kharmas 2021-22: कल से लग जाएगा खरमास, एक महीने तक प्रतिबंधित रहेंगे सभी मंगल कार्य

Success Story of Leena Nair लीना नायर की सफलता का राज जान चौंक जाएंगे आप, कैसे बनी फ्रांस के लग्जरी ग्रुप की सीईओ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर