Thursday, December 1, 2022

‘चुनाव आयोग मोदी सरकार का गुलाम बन गया है’- संजय राउत का बड़ा बयान

Maharashtra Politics:

मुंबई। शिवसेना उद्धव गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत जेल से बाहर आने के बाद लगातार बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिए हुए हैं। उन्होंने आज मुंबई में मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर हमला बोला। राउत ने कहा कि चुनाव आयोग इस वक्त केंद्र सरकार का गुलाम बन गया है। बता दें कि शिवसेना नेता पात्रा चॉल घोटाला मामले में तीन महीने से अधिक वक्त जेल में बिताकर अभी हाल ही में बाहर आए हैं।

मनमर्जी से हो रही नियुक्ति

संजय राउत ने कहा है कि चुनाव आयोग के हाथ में देश का लोकतंत्र होता है। ऐसी संस्था अब गुलाम बनकर काम कर रही है। उनकी (मोदी सरकार) मनमर्जी से नियुक्ति हो रही है, ऐसे में फिर लोकतंत्र नहीं बचा रह पाएगा। राउत ने आगे कहा कि ऐसा क्यों है कि कोई भी चुनाव आयुक्त अपना कार्यकाल नहीं पूरा कर पा रहा है।

MVS छोड़ने की बात कही थी

बता दें कि इससे पहले संजय राउत ने राहुल गांधी द्वारा सावरकर पर दिए गए बयान पर महाविकास अघाड़ी गठबंधन छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इस तरह की बातों से एमवीए में दरार आ सकती है। महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता भी इसका कभी समर्थन नहीं करेंगे।

BJP का सावरकर प्रेम नकली

संजय राउत ने आगे कहा था कि हम 10 साल से सावरकर को भारत रत्न देने की बात कर रहे हैं, केंद्र में भाजपा की सरकार होने के बाद भी वह उनको सम्मान क्यों नहीं दे रहे हैं? बीजेपी और RSS के लिए वह आदर्श पुरुष कभी नहीं रहे। उनका सावरकर प्रेम नकली है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news