नई दिल्ली/ मैट्रो मैन के नाम से मशहूर ई. श्रीधरन अभी भारतीय जनता पार्टी ने शामिल नहीं हुई है लेकिन सियासी पारी की करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बीजेपी ज्वाइन करने से पहले ही वो पार्टी के रंग में रंगते नजर आ रहे है. बता दें कि उन्होंने हाल ही में केरल के हालात को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया कि राज्य ने लव जिहाद में मामले लगातार बढ़ रहे है और हिन्दू लड़कियों को फसाया जा रहा है.

लव जिहाद को लेकर ई. श्रीधरन ने अपना पक्ष साफ कर दिया है. उन्होंने कहा कि वे इसके सख्त खिलाफ हैं. और उन्होंने दावा किया की राज्य ने लव जिहाद में मामले लगातार बढ़ रहे है और हिन्दू लड़कियों को फसाया जा रहा है. कहा कि मैंने देखा है कि केरल में क्या हुआ है. कैसे हिंदुओं को शादी के झांसे में फंसाया जाता है और कैसे वे इसे सहन करती हैं. केवल हिंदू, मुस्लिम ही नहीं, ईसाई लड़कियां को भी फंसाकर शादी की जा रही है. सबरीमाला मंदिर और लव जिहाद को लेकर उन्होंने कहा था कि वे पार्टी में भरोसा करते हैं, इसलिए बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. बीजेपी का मत सही है.

गौरतलब है कि मेट्रो मैन ई. श्रीधरन ने अपने बयान में कहा था कि यदि पार्टी उन्हें मुख्यमंत्री का पद देगी तो वे जरूर पद को ग्रहण करेंगे और राज्य की शासन व्यवस्था को बेहतर करने का पूरा प्रयास करेंगे. वे कल केरल में बीजेपी पार्टी के एक कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

EU Diplomat on Jammu and Kashmir: यूरोपियन यूनियन के राजनयिक बोले- जम्मू कश्मीर में जल्द हो विधानसभा चुनाव

Rahul Gandhi Attend Cpatain Satish Sharma Funeral: कांग्रेस नेता कैप्टेन सतीश शर्मा के शव को राहुल गांधी ने दिया कांधा, राजीव गांधी के थे करीबी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर