नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर बीजेपी और कांग्रेस के दो दिग्गज आपस में भिड़ गए. इससे पहले राजनीति में इस तरह की झड़प शायद ही मिली होगी. बीजेपी के दिल्ली प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और कांग्रेस की सोशल मीडिया डिजीटल कम्यूनिकेशन चीफ दिव्या स्पंदना एक वीडियो को लेकर आपस में भिड़ गए. दरअसल पहले दिव्या स्पंदना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का एक पुराना वीडियो शेयर किया था जिसमें वे खुद को दूल्हा मिलने की बात कह रही हैं.

दिव्या स्पंदना ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है, ‘मोदी जी आपका दामाद मिल गया है’. दिव्या ने राखी सावंत और पीएम मोदी को इस ट्वीट में टैग भी किया है. स्पंदन के इस ट्वीट के जवाब में बीजेपी के तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक महिला का पुराना वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह खुद को राहुल गांधी से शादी करने की बात कह रही है. तेजिंदर बग्गा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सोनिया जी आपकी बहू मिल गई है’. इसे उन्होंने राहुल गांधी को टैग किया है.

दिव्या स्पंदना द्वारा ट्वीट की गई वीडियो में राखी सावंत खुद को दूल्हा मिलने की बात कह रही हैं. राखी कह रही हैं कि उन्हें दूल्हा न्यूयॉर्क में मिला है. वे कह रही हैं, दोस्तों, सब कह रहे थे मुझे अपने लिए दूल्हा कब मिलेगा. अब उससे मिल लो और खुर रहो. मैं न्यूयॉर्क में हूं और यह मेरा दूल्हा है. इस दौरान राखी कैमरा उस व्यक्ति की तरफ मोड़ती हैं जोकि कार चला रहा है. इसके साथ ही वह उस आदमी से कहती हैं कि सबको नमस्ते कहो.

राखी आगे कहती है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बहुत सारे भारतीय आपको देख रहे हैं. मोदी जी मेरे बहुत बड़े फैन हैं. वह खुद को बॉलीवुड अभिनेत्री बताती है. इसके साथ ही कहती हैं कि मोदी जी देखो, अपने दामाद से मिल लो. मुझे भारत में कोई साथी नहीं मिला लेकिन न्यूयॉर्क में मिल गया है.

BJP प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ने जेएनयू छात्रों को बांटी विवादित मेजर गोगोई टीशर्ट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App