Wednesday, February 1, 2023
spot_img

डिंपल यादव ने भाजपा पर लगाया चुनाव में पैसे बंटवाने का आरोप

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश में कल तीन सीटों के लिए मतदान होना है, इसी बीच मतदान से पहले मैनपुरी से सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने एक ट्वीट कर भाजपा पर बड़ा आरोप लगा दिया है. डिंपल यादव ने भाजपा पर पैसे बांटने का आरोप लगाया है. डिंपल यादव ने ट्वीट कर कहा कि होटल पाम, स्टेशन रोड, मैनपुरी में सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता, कार्यकर्ता एकत्रित होकर शराब और पैसा बंटवा रहे हैं, ऐसे में चुनाव आयोग को मामले में संज्ञान लेना चाहिए.

डिंपल का दावा

उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन डिंपल यादव सामने आईं और उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें काफी स्नेह और समर्थन दिया है. डिंपल का दावा है कि वह अच्छे वोटों से चुनाव जीतेगी. डिंपल के शब्दों में, जिस क्षेत्र का नेता जैसा होता है, वहां की काया वैसे ही पलटती है. नेताजी ने मैनपुरी में बहुत काम किया उनका साथ मेरे साथ है. शिवपालजी का साथ आना बहुत अच्छा हुआ है और आप देखेंगे की सपा बहुत अच्छे मतों से जीतेगी। क्योंकि नेताजी और लोगों के बीच भावनात्मक रिश्ता रहा है. मैनपुरी के लोग सम्मान और समर्थन करते हैं.

सीएम योगी के बयान पर पलटवार

मालूम हो चुनाव प्रचार थमने से एक दिन पहले सीएम योगी भी मैनपुरी दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने जनता को अपना संबोधन दिया था. उनके संबोधन पर पलटवार करते हुए डिंपल ने कहा- समाजवादी संपदा और समानता की बात करती है, युवाओं के रोजगार की बात करती है. महिलाओं और बेटियों को बढ़ाने, किसानों और जवानों की बात करती है. मेरा निवेदन है कि मेरा सभी लोगों से निवेदन है कि इस विचारधारा को समर्थन करें. बता दें कि इस विचारधारा को समर्थन दें. बता दें, सीएम योगी ने सभा में ‘मैनपुरी को समाजवाद नहीं, रामराज्य चाहिए’ का नारा दिया था.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news