July 20, 2024
  • होम
  • We Women Want Conclave: iTV के कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस हुए शामिल, इन हस्तियों को शक्ति अवार्ड से किया सम्मानित

We Women Want Conclave: iTV के कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस हुए शामिल, इन हस्तियों को शक्ति अवार्ड से किया सम्मानित

दिल्ली: ITV Network द्वारा आयोजित वी वीमेन वांट कॉन्क्लेव ( #Wewomenwant conclave ) का आयोजन मुंबई में किया गया. इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस भी मौजूद रहे. iTV के इस पहल में शामिल देवेंद्र फडणवीस ने उन महिलाओं को सम्मनित किया जिन्होंने अपने काम से अपने क्षेत्र में कामयाबी का डंका बजाया. इस दौरान उन्होंने नारी शक्ति अवार्ड (Naari Shakti Award) से कई हस्तियों को नवाजा. बता दें कि महिला सशक्तिकरण के थीम वाले इस कार्यक्रम में देश की कई नामी हस्तियों ने हिस्सा लिया. इसी कड़ी में उपमुख्यमंत्री ने चिकित्सा क्षेत्र में अहम योगदान के लिए डॉ माधुरी अग्रवाल को सम्मानित किया.

iTV द्वारा संचालित इस कार्यक्रम में मशहूर पंजाबी गायक जसपिंदर नरूला भी शामिल हुई थीं. महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने उन्हें संगीत क्षेत्रों में उत्कृषट योगदान के लिए शक्ति पुरस्कार से नवाजा.

कई फिल्मों में अपने अभिनय का डंका बजा चुकी बॉलिवुड की मशहूर एक्ट्रेस संजना सांघी को भी इस महोत्सव में मनोरंजन के क्षेत्र में उनके उत्कृषट योगदान के लिए शक्ति पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

Wewomenwant Festival में देवेंद्र फडणवीस ने स्त्री रोग एंडोस्कोपिक और कॉस्मेटिक सर्जन डॉ. चैताली महाजन त्रिवेदी को चिकित्सा क्षेत्र में उनके उत्कृषट योगदान के लिए शक्ति पुरस्कार से सम्मानित किया.

अपनी लोकगीतों और सुरों से लोगों को अपना कायल बना देने वाली पार्श्वगायिका अनुराधा पौडवाल को भी इस कार्यक्रम में सम्मानित किया गया.

इसके साथ ही इन बड़ी हस्तियों को भी उपमुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन