नई दिल्लीः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के वोट का महत्व बताते एक ट्वीट किया है. अरविंद केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली की जनता अगर कांग्रेस को वोट देती है तो वह वोट आम आदमी पार्टी के हिस्से के होते हैं और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत का कारक होते हैं.

दरअसल सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट के जवाब में यह रिप्लाई किया था. वीडीपी एसोसिएट्स नामक ट्विटर हैंडल से चुनाव को लेकर ट्वीट किया गया था कि दिल्ली में मुकाबला बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच है. जिसके बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली में कांग्रेस को वोट देने का मतलब है, आम आदमी पार्टी के वोट काटकर भाजपा को जिताना.’ जाहिर सी बात है कि केजरीवाल ने अपने इस ट्वीट से साफ कर दिया है कि अगर दिल्ली की जनता कांग्रेस को वोट देती है तो वह AAP के वोटों को काटकर अप्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी को जिता रही है.

बताते चलें कि 2019 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. AAP ने भी दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की सलाहकार रह चुकीं पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट क्षेत्र की AAP प्रभारी आतिशी मार्लेना को लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया जा चुका है. बीते दिनों आतिशी के उपनाम को लेकर भी खबरें आई थीं. कहा गया कि AAP के कहने पर ही आतिशी ने अपने सरनेम से मार्लेना हटाया है. अब उनके ट्विटर हैंडल से लेकर चुनाव प्रचार की सामग्री तक उनका नाम सिर्फ आतिशी लिखा जा रहा है.

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने अपने नाम से हटाया मार्लेना, ये है वजह

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App