नई दिल्ली, भाजपा ने एक बार फिर से बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला किया है. इतना ही नहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इन पर बुलडोजर चलाने की बात भी कही है. दरअसल, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अपने कार्यकर्ताओं और दिल्ली के लोगों के नाम एक ओपन लेटर लिखा है. इसमें उन्होंने लिखा कि हम बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों को यहाँ से हटाने का काम कर रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी इन्हें संरक्षण दे रही है.

आदेश गुप्ता ने दिल्ली के लोगों को लिखा ओपन लेटर

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के लोगों के नाम खुली चिट्ठी लिखी है, इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को डरा कर वसूली करने का काम कर रहे हैं. चिट्ठी में आगे आदेश गुप्ता ने लोगों से अपील की है कि वे वसूली करने वाले लोगों के खिलाफ खुलकर शिकायत करें.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों पर बुलडोजर भी चलाएंगे. उन्होंने चिट्ठी में लिखा कि दिल्ली में रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों की समस्या बढ़ती ही जा रही है और दिल्ली सरकार इन्हें हटाने की बजाय इन्हें आधार कार्ड, वोटर कार्ड, राशन कार्ड औऱ पेंशन दिलवाने का काम कर रही है.

आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी इन लोगों द्वारा सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा करवा रही है. साथ ही दिल्ली सरकार के विधायक स्कूलों के EWS कोटे का इस्तेमाल कर बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों के बच्चों का गलत तरीके से दाखिला करवा देते हैं. चिट्ठी के अंत में आदेश गुप्ता ने लिखा कि जो देश का नागरिक नहीं है, उन्हें हम देश में नहीं रहने देंगे. अगर जरूरत पड़ी तो इनपर बुलडोज़र की कार्रवाई की जाएगी.

 

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर