पंजाब. कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो ने अटकलें तेज कर दी हैं कि आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा कौन होगा। राज्य कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के लिए एक झिझक के रूप में देखा जा रहा है, जिन्होंने खुद को सीएम के चेहरे के रूप में पेश करने की कोशिश की है, ग्रैंड ओल्ड पार्टी ने अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद के साथ 36-सेकंड का एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि असली मुख्यमंत्री वह होगा जो कुर्सी पर बैठने के लिए मजबूर हो और उसे अपनी क्षमता का आक्रामक रूप से प्रचार न करना पड़े।

वीडियो में सूद यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं जिस व्यक्ति को नौकरी के लिए मजबूर किया जाता है वह असली सीएम है, उसे खुद को उम्मीदवार के रूप में पेश नहीं करना चाहिए। जैसे एक बैकबेंचर को चुना जाता है और कहा जाता है कि आप इसके लायक हैं, वह व्यक्ति कर सकता है देश को बदलो उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नाटकीय पृष्ठभूमि संगीत के साथ दृश्यों का एक संग्रह उन्हें मुख्यमंत्री की नौकरी के लिए आदमी के रूप में पेश करता है।

चन्नी चमकौर साहिब से तीन बार विधायक रहे

चन्नी अनुसूचित जाति समुदाय के सदस्य हैं, जिसमें राज्य की 32 प्रतिशत आबादी शामिल है। वह पंजाब के चमकौर साहिब विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे हैं। उन्होंने 2007, 2012 और 2017 में विधानसभा चुनाव जीते। विशेष रूप से चन्नी ने 2015 से 2016 तक पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता के रूप में भी काम किया था। पंजाब में विधानसभा चुनाव 20 फरवरी को होंगे, चुनाव आयोग ने आज कहा। राजनीतिक दलों द्वारा चुनाव आयोग से गुरु रविदास जयंती समारोह पर विचार करने का अनुरोध करने के बाद 14 फरवरी से तारीख बदल दी गई है। चुनाव परिणाम 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, तुरंत करें आवेदन

School Closed: इन राज्यों में 10वीं और12वीं तक की सभी स्कूल बंद, जाने कौन-कौन से राज्य है

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर