Sunday, September 25, 2022

प्रियंका गाँधी ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने पहले हाथ जोर से मरोड़ा और फिर..

नई दिल्ली, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन जारी है, एक ओर जहाँ कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर हमला बोला, तो वहीं राज्यसभा सांसद काला कुर्ता और पगड़ी पहनकर संसद पहुंचे. इसके अलावा कांग्रेस कार्यकर्ता भी सड़क से लेकर संसद तक विरोध महंगाई के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, इस प्रदर्शन में प्रियंका गांधी भी शामिल हैं. इस दौरान कांग्रेस नेताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और प्रियंका गांधी को हिरासत में ले लिया गया. अब कांग्रेस कार्यकर्ता इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे हैं, इस बीच प्रियंका गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनका रौद्र रूप नज़र आ रहा है.

प्रियंका की तस्वीरें वायरल

प्रदर्शन के दौरान रोके जाने पर प्रियंका गांधी के सिर पर इतना गुस्सा चढ़ा हुआ है कि वह एक महिला पुलिसकर्मी का ही हाथ मरोड़ देती हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने किस तरह महिला पुलिसकर्मा का हाथ पहले तो जोर से पकड़ा और फिर उसे मरोड़ दिया. भाजपा नेता अमित मालवीय ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, ‘ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी के साथ प्रियंका वाड्रा ने की मारपीट. उसका हाथ पकड़ा और फिर ऐसे मरोड़ा और फिर यही लोग शिकायत करते हैं कि पुलिस हाथापाई कर रही है, जबकि स्थिति ठीक इसके विपरीत है’.

भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

अब इस तस्वीर और प्रियंका गांधी के गुस्सैल रवैये को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी गुस्से में हैं और प्रियंका गाँधी पर वार कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘मैडम जिसका आप हाथ मरोड़ रही हैं ना, वो इस देश की वो बेटी है, जो सालों मेहनत कर परीक्षा पास कर पुलिस में भर्ती हुई है…और हां. इसके पिता, मां, भाई और पति ने कोई चोरी भी नहीं की होगी’. इसी तरह एक और यूजर ने कमेंट करते हुए प्रियंका गांधी को भला-बुरा भी कह दिया, वहीं, सोशल मीडिया पर एक वर्ग ऐसा भी है जो प्रियंका गाँधी का साथ दे रहा है.

 

Rahul Gandhi PC: राहुल गांधी बोले- आज हिंदुस्तान का कोई भी संस्थान स्वतंत्र नहीं, सब RSS के नियंत्रण में है

Latest news