नई दिल्लीः उन्नाव और कठुआ में हुए गैंगरेप को लेकर जहां सारा देश आक्रोशित है वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी तक इन दोनों मामलों पर चुप्पी साधी हुई है. पीएम की इस चुप्पी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन पर कुछ सवाल करते हुए हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है.

उन्होंने पीएम से दो सवाल भी किए हैं. पहला कि देश भर में महिलाओं और बच्चों के प्रति बढ़ रहे अपराधों के बारे में आप क्या सोचते हैं. राहुल ने दूसरा सवाल किया है कि राज्य रेप और हत्या के आरोपी का संरक्षण क्यों कर रहा हैं. देश इंतजार कर रहा है. राहुल गांधी से पहले कांग्रेस के ही नेता रणदीप सुरजेवाला ने रेप की घटनाओं पर मोदी सरकार पर हमला बोला था.

उन्होंने ट्वीट किया था कि हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार? बता दें कि उन्नाव और कठुआ में हुए रेप के विरोध में कांग्रेस अध्यक्ष ने इंडिया गेट पर गुरुवार रात कैंडल मार्च किया था. उनके साथ उनकी बहन प्रियंका वाड्रा भी इसमें शामिल हुईं थी वहीं निर्भया के माता-पिता भी कैंडल मार्च में मौजूद रही थी. बता दें कि उन्नाव और कठुआ रेप केस में पीएम की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

यह भी पढ़ें- उन्नाव-कठुआ गैंगरेप पर बोले लालू यादव- रेप इन इंडिया पर है बीजेपी सांसदों और नरेंद्र मोदी सरकार का फोकस

बीजेपी शासित राज्यों में रेप की घटनाओं पर बोले रणदीप सुरजेवाला- रोज हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App