नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश की गोरखपुर, फूलपुर और बिहार की अररिया लोकसभा सीटों में से फूलपुर में तो बीजेपी की हार पर मोहर लग चुकी है वहीं गोरखपुर और बिहार अररिया की बात करें तो वहां भी बीजेपी का पत्ता लगभग साफ होता दिखाई दे रहा है. उपचुनाव में बीजेपी की इस हार पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. साथ ही उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए उपचुनाव में जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई दी हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया कि “आज के उपचुनावों में जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई. नतीजों से स्पष्ट है कि मतदाताओं में भाजपा के प्रति बहुत क्रोध है और वो उस गैर भाजपाई उम्मीदवार के लिए वोट करेंगे जिसके जीतने की संभावना सबसे ज्यादा हो. कांग्रेस उत्तर प्रदेश में नवनिर्माण के लिए तत्पर है, ये रातों रात नहीं होगा. ” उन्होंने ट्वीट किया कि कांग्रेस यूपी में नवनिर्माण के लिए तत्पर है, ये रातों रात नहीं होगा.

उपचुनाव में मिली करारी हार के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि चुनाव के परिणामों की समीक्षा की जाएगी तो वहीं तेजस्वी यादव ने भी अररिया के चुनाव परिणामों को देखते हुए ट्वीट किया कि लालू प्रसाद यादव एक विचार धारा है जो कभी मर नहीं सकती.

यह भी पढ़ें- UP उप चुनाव में BJP की हार पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, जनता का फैसला स्वीकार, हार की समीक्षा करेंगे

यूपी उपचुनाव में भाजपा की हार पर बोलीं ममता बनर्जी, हो चुकी है अंत की शुरुआत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App