Monday, December 5, 2022

Congress President Polls: J&K का गलत नक्शा शेयर करने पर घिरे थरूर, अब मांगी माफी

नई दिल्ली. Congress President Polls: कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है, अध्यक्ष के चुनाव के लिए शशि थरूर, मल्लिकार्जुन खड़गे और केएन त्रिपाठी ने नामांकन भी कर लिया है. वहीं, कांग्रेस नेता शशि थरूर के मैनिफेस्टो में जम्मू-कश्मीर का गलत नक्शा दिया गया है, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, गलत नक्शे वाली भारत की तस्वीर वायरल होने के बाद शशी थरूर की जमकर ट्रोलिंग हुई जिसके बाद उन्हें लोगों से माफ़ी मांगनी पड़ी. किरकिरी होने के बाद शशि थरूर ने कैमरे से बचने की कोशिश की. हालांकि उन्होंने अपनी गलती को स्वीकार किया और मांगी मांगते हुए कहा कि गलती को सुधार लिया गया है. कांग्रेस नेता ने अपने घोषणा पत्र में कहा कि सभी पार्टी को एक ऐसा लीडर चाहिए जो सिर्फ शीर्ष पर ही रहकर काम न करें, बल्कि सभी स्तर पर काम करे और लोगों की समस्याओं को समझे.

थरूर बनाम खड़गे

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामंकन दाखिल करने के बाद शशि थरूर ने बड़ा बयान दिया है। थरूर ने कहा है कि उन्होंने किसी को नीचा दिखाने के लिए नामांकन दाखिल नहीं किया है। कांग्रेस सांसद ने कहा है कि वो मल्लिकार्जुन खड़गे का काफी सम्मान करते हैं।

कांग्रेस के भीष्म पितामह हैं खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए दावा ठोक रहे शशि थरूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वो मल्लिकार्जुन खड़गे का बहुत सम्मान करते हैं। चुनाव में अगर कई लोग नामांकन दाखिल करेंगे तो ये अच्छी बात है। पार्टी के लोगों को भी विकल्प मिलेगा। मैंने किसी को नीचा दिखाने के लिए नामांकन नहीं किया है। हमें एक साथ मिलकर काम करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि खड़गे जी कांग्रेस पार्टी के भीष्म पितामह हैं.

 

Congress President Election: कांग्रेस में अब खड़गे VS थरूर, किसके साथ गांधी परिवार?

शशि थरूर ने किया कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल

Latest news