कोच्चिः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के वी थॉमस ने अपने उस बयान पर सफाई दी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी. उन्होंने बयान पर पलटी मारते हुए कहा कि पीएम मोदी अच्छे शासक नहीं हैं. वहीं उन्होंने इससे पहले पीएम की तारीफ करते हुए कहा था कि वह एक कुशल शासक हैं उनमें अपने फैसलों पर सबको सहमत करने की काबिलियत है.

वहीं शनिवार को उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक काबिल शासक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि पीएम मोदी द्वारा लिए गए नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसले गलत साबित हुए लेकिन पीएम मोदी ने स्थिति को संभाल लिया. कोच्चि में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि चाहे पीएम के फैसले सही हो या गलत हों मोदी में उन्हें लेने की काबिलियत है.

उन्होंने गुरुवार को पीएम द्वारा संसद की कार्यवाही बाधित को लेकर किए उपवास को ड्रामा बताया. उन्होंने कहा कि सरकार संसद में किसानों की आत्महत्या, देश में महिलाओं की स्थिति जैसे गंभीर मुद्दों पर बात ही करना चाहती. बता दें कि पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री के वी थॉमस ने पीएम की तारीफ की थी लेकिन वह शनिवार को अपने बयान से पीछे हट गए.

यह भी पढ़ें- केरलः चेनगन्नूर उपचुनाव से पहले घरों के बाहर लगे पोस्टर, लिखा- घर में बच्ची हैं, बीजेपी वाले यहां वोट मांगने न आएं

छत्तीसगढ़ः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजापुर में की आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत, आदिवासी महिला को पहनाई चप्पल

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App